कैटरीना और विक्की की शादी को एक महीना पूरा
कैटरीना और विक्की की शादी को एक महीना पूरा Social Media
सेलिब्रिटी

कैटरीना और विक्की की शादी को एक महीना पूरा, एक्ट्रेस ने शेयर की रोमांटिक फोटो

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) पिछले कुछ समय से चर्चाओं में बने हुए हैं। दोनों पिछले साल 9 दिसंबर को कैटरीना और विक्की ने राजस्थान के सवाई माधोपुर में निजी तरीके से शादी की थी। आज दोनों की शादी को एक महीना हो गया है। इस खास मौके पर कैटरीना कैफ ने अपने सोशल मीडिया पर अपने पति विक्की के साथ प्यारी सी तस्वीर शेयर की है।

कैटरीना कैफ ने शेयर किया पोस्ट:

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी को आज यानी 9 जनवरी 2022 को एक महीना पूरा हो गया है। इस खास मौके को एक्ट्रेस ने अपने पति के साथ सेलिब्रेट किया है। इसकी एक तस्वीर उन्होंने सोशल मीडिया पर भी शेयर किया है। इस तस्वीर में दोनों काफी खुश नजर आ रहे हैं। इस पोस्ट को शेयर करते हुए कैटरीना ने लिखा है, "हैप्पी वन मंथ माई लव।" इस तस्वीर को शेयर किए हुए बस कुछ ही मिनट हुए हैं, जिसके बाद सेलेब्स फैंस के कमेंट की लाइन लग गई है।

कैटरीना कैफ द्वारा शेयर की गई इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि, विक्की पत्नी कटरीना को गले लगाए हुए सेल्फी ले रहे हैं। इस दौरान दोनों के चेहरे पर बड़ी सी मुस्कान है और दोनों बेहद खुश दिख रहे हैं। इस जोड़ी के लुक की बात करें, तो कैटरीना ने इस दौरान ब्लैक टॉप पहना हुआ है, जबकि विक्की ब्लू कलर के फुल स्लीव टी-शर्ट में नजर आ रहे हैं। बता दें, बीते दिन कैटरीना अपने पति विक्की कौशल से मिलने के लिए मुंबई से इंदौर आई हैं। विक्की यहां अपनी अगली फिल्म की शूटिंग कर रहें हैं।

बता दें कि, करीब दो सालों तक सीक्रेट डेटिंग करने के बाद भी कैटरीना और विक्की ने कभी भी अपने रिश्ते के बारे में बात नहीं की। शादी के बाद दोनों ने अपने-अपने सोशल मीडिया पर शादी की तस्वीरें शेयर करते हुए अपने रिश्ते को हमेशा के लिए आधिकारिक किया था। शादी में कैटरीना कैफ जहां लाल रंग के सब्यसाची लहंगे में नजर आईं थीं, वहीं विक्की कौशल क्रीम कलर की शेरवानी में नजर आए थे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT