कैटरीना कैफ और विक्की कौशल का हुआ रोका
कैटरीना कैफ और विक्की कौशल का हुआ रोका Social Media
सेलिब्रिटी

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल का हुआ रोका, कबीर खान के घर हुआ फंक्शन

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और अभिनेत्री कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) काफी समय से अपने रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में हैं। दोनों को कई इवेंट्स पर एक साथ स्पॉट किया जाता है। खबर है कि, दोनों दिसंबर में आलीशान करने के लिए तैयार हैं। अब बताया जा रहा है कि, दोनों ने एक छोटी सी रोका सेरेमनी की है। इस समारोह में सिर्फ परिवार के खास लोग ही शामिल हुए थे। इन दोनों की फैमिली ने दिवाली के दिन को शुभ मान कर उस दिन सगाई की।

दिवाली के दिन हुआ रोका:

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, दिवाली के दिन विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की सीक्रेट रोका सेरेमनी हुई है। दोनों का रोका फिल्म 'एक था टाइगर' के डायरेक्टर कबीर खान के घर पर दिवाली पार्टी के दौरान हुई। कैटरीना कैफ ने कबीर खान के साथ फिल्म 'एक था टाइगर' और 'न्यूयॉर्क' में काम किया है। कैटरीना कैफ डायरेक्टर कबीर खान को अपना राखी भाई मानती हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक विक्की और कैटरीना की रोका सेरेमनी काफी सुंदर थी। इस दौरान कैटरीना ने खूबसूरत लहंगा पहना हुआ था, लाइट और डेकोरेशन भी कमाल का किया गया था। बताया जा रहा है कि, रोका सेरेमनी में सिर्फ विक्की और कैटरीना का परिवार ही शामिल हुआ था। दिवाली के दिन शुभ मुहूर्त था, इसलिए दोनों के परिवारों ने ये सेरेमनी करने का फैसला लिया। कबीर और उनकी पत्नी मिनी माथुर, कैटरीना के परिवार जैसे हैं, उन्होंने बहुत अच्छे से रोका सेरेमनी को होस्ट किया था।

बता दें कि, इससे पहले खबर आई थी कि, विक्की कौशल और कैटरीना कैफ दिसंबर में शादी करने वाले हैं। पहले दोनों विदेश में डेस्टिनेशन वेडिंग करने वाले थे, लेकिन बिजी शेड्यूल के चलते दोनों ने भारत में ही शादी करने का फैसला किया है। कैटरीना रॉयल वेडिंग चाहती थीं, इसलिए शादी राजस्थान के एक किले में की जाएगी। दोनों अपने हनीमून को स्किप करेंगे, क्योंकि दोनों के पास बहुत काम है। शादी के बाद कैटरीना अपनी फिल्म 'टाइगर 3' पर काम करेंगी। विक्की कौशल भी अपनी फिल्म 'सैम बहादुर' के काम में जुट जाएंगे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT