कैटरीना कैफ इंदौर में पति विक्‍की संग बिता रही हैं क्‍वालिटी टाइम
कैटरीना कैफ इंदौर में पति विक्‍की संग बिता रही हैं क्‍वालिटी टाइम Social Media
सेलिब्रिटी

कैटरीना कैफ इंदौर में पति विक्‍की संग बिता रही हैं क्‍वालिटी टाइम, शेयर की तस्वीरें

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) शादी के बाद से ही चर्चाओं में बने हुए दोनों ने 9 दिसंबर को सात फेरे लिए थे। शादी के बाद विक्की ने काम पर वापसी कर ली है और इन दिनों वह इंदौर में अपनी आने वाली फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। कैटरीना कैफ भी इस समय अपने पति विक्की कौशल को इंदौर में जॉइन किया है। कैटरीना ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से कुछ सेल्फी पोस्ट की हैं। यूजर्स उनकी इन सेल्फी पर जी भरकर प्यार बरसा रहे हैं और एक के बाद एक कमेंट कर रहे हैं।

कैटरीना कैफ ने शेयर की तस्वीरें:

अभिनेत्री कैटरीना कैफ ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में कैट ने सुर्ख लाल रंग की शर्ट के साथ प्यारी सी मुस्कान भी पहने हुए हैं और बेड पर बैठी सेल्फी ले रही हैं। कमरे को देखकर मालूम होता है कि, ये तस्वीरें उन्होंने होटल के कमरे में ली हैं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कैटरीना कैफ ने कैप्शन में लिखा है, "Indoors in इंदौर।" इसी के साथ उन्होंने संडे सेल्फी का हैशटैग भी यूज किया है।

यूजर कर रहें हैं कमेंट:

कैटरीना कैफ द्वारा शेयर की गई तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। कैटरीना कैफ की इन तस्वीरों पर फैंस खूब रिएक्शन दे रहें हैं। कैटरीना की इस पोस्ट पर फैंस के साथ सेलेब्स भी कमेंट कर रहे हैं। एक्ट्रेस नेहा धूपिया ने कटरीना के कैप्शन के लिए लिखा, "कैप्शन कूल"। इसके अलावा हेयर स्टाइलिस्ट अमित ठाकुर ने भी दिल वाले इमोजी पोस्ट करके अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की है।

कैटरीना कैफ की इन तस्वीरों पर एक फैन ने लिखा- "तीसरी तस्वीर में जरूर तुम विक्की की तरफ देख रही हो।" एक फैन ने लिखा, "तुर्की से ढेर सारा प्यार। मुझे आपसे और आपके देश से प्यार है।" एक अन्य यूजर ने लिखा, "रेड में हॉट लग रही हो।"

कैटरीना कैफ की आने वाली फिल्में:

बता दें कि, विक्की कौशल इस वक्त लक्ष्मण उतरेकर की अनटाइल्ड फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। फिल्म में उनके साथ अभिनेत्री सारा अली खान हैं। वहीं कैटरीना कैफ जल्द ही फिल्म 'टाइगर 3 की शूटिंग करेंगी। इसके अलावा उनके पास 'मैरी क्रिसमस' है। इस फिल्म के अलावा वो 'फोन भूत' में नजर आएंगी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT