फैमिली संग मालदीव में छुट्टियां मना रहे हैं KGF स्टार, वायरल हुईं तस्वीरें
फैमिली संग मालदीव में छुट्टियां मना रहे हैं KGF स्टार, वायरल हुईं तस्वीरें Social Media
सेलिब्रिटी

फैमिली संग मालदीव में छुट्टियां मना रहे हैं KGF स्टार, वायरल हुईं तस्वीरें

Author : Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। KGF स्टार यश इन दिनों अपनी फैमिली के साथ मालदीव में छुट्टियां एन्जॉय कर रहे हैं। इस दौरान की फोटोज उन्होंने अपने सोशल मीडिया साइट इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है। शेयर की गई तस्वीरों में वो पत्नी के साथ रोमांटिक पोज देते नजर आ रहे हैं, जिन्हें फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। इसके अलावा यश इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'KGF 2' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। हाल ही में फिल्म का टीजर उनके जन्मदिन के मौके पर रिलीज किया गया।

यश ने शेयर की तस्वीरें:

रॉकिंग स्टार के नाम से मशहूर यश ने अपनी कुछ तस्वीरें भी फैन्स के बीच शेयर की हैं। तस्वीरों में उनका रोमांटिक अंदाज फैन्स को खूब पसंद आ रहा है। यश एक तस्वीर में अपनी पत्नी और बच्चों संग नजर आ रहे हैं, तो वहीं दूसरी फोटो में वो पत्नी राधिक संग रोमांटिक पोज देते दिख रहे हैं।

यश ने मालदीव के बीच पर पत्नी राधिका के साथ भी काफी दिलकश अंदाज में फोटो क्लिक करवाई और सोशल मीडिया पर शेयर की। उनकी इस फोटो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। केजीएफ स्टार ने अपने प्यारे से बेटे यथर्व के साथ भी समंदर के किनारे खूब मस्ती की।

यश के बारे में बहुत कम ही लोग जानते हैं कि, वो मिडिल क्लास फैमिली से संबंध रखते हैं और उनके पिता बस ड्राइवर के रूप में काम करते थे। वो KSRTC ट्रांसपोर्ट सर्विस में काम किया करते थे। मैसूर में अपनी पढ़ाई पूरी करने के बाद यश बैंगलुरु अपने एक्टिंग के सपने को पूरा करने आ गए। बैंगलुरु आने के बाद यश ने यहां बेनका थिएटर ज्वॉइन किया। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत नंदा गोकुला नाम के कन्नड़ टीवी सीरीयल से की थी। इसके बाद उन्होंने कई टीवी शोज में काम किया।

आपको बता दें कि, कुछ दिन पहले ही यश की मोस्ट अवेटिड फिल्म 'केजीएफ चैप्टर 2' का टीजर रिलीज हुआ। इस फिल्म में इस बार यश के अलावा रवीना टंडन और संजय दत्त भी नजर आएंगे। फिल्म में संजय दत्त अधीरा के रोल में नजर आएंगे। बता दें, केजीएफ इसी साल अक्टूबर में रिलीज होनी है, जिसे लेकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT