KGF: चैप्टर 2 फेम मोहन जुनेजा का निधन
KGF: चैप्टर 2 फेम मोहन जुनेजा का निधन Social Media
सेलिब्रिटी

KGF: चैप्टर 2 फेम मोहन जुनेजा का निधन, लंबी बीमारी से जूझ रहे थे एक्टर

Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। मनोरंजन जगत से एक बुरी खबर सामने आई है कि, कन्नड़ एक्टर यश (Yash) की सुपरहिट फिल्म 'केजीएफ: चैप्टर 2' (KGF: Chapter 2) में नजर आ चुके एक्टर मोहन जुनेजा (Mohan Juneja) का आज 7 मई 2022 की सुबह निधन हो गया। मोहन जुनेजा के निधन से मनोरंजन जगत में शोक की लहर दौड़ गई है।

लंबे समय से बीमार थे एक्टर:

बता दें कि, मोहन जुनेजा लंबे समय से बीमार चल रहे थे, और इलाज के दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया। मोहन जुनेजा ने बेंगलुरु के एक प्राइवेट अस्पताल में अंतिम सांस ली। लोगों को अपनी कॉमेडी से हंसाने वाले मोहन आज सभी की आंखें नम करके इस दुनिया को अलविदा कह गए। एक्टर के चले जाने से साउथ इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई है। खबरों की मानें, तो उनका अंतिम संस्कार आज ही किया जाएगा।

मोहन जुनेजा का करियर:

वहीं मोहन जुनेजा के फिल्मी करियर की बात करें तो मोहन जुनेजा ने बतौर कॉमेडियन के तौर पर करियर की शुरुआत की थी। मोहन जुनेजा ने फिल्म 'केजीएफ' में पत्रकार आनंद के इनफॉर्मर की भूमिका निभाई थी। उन्होंने इसके पहले तमिल, तेलुगु, मलयालम और हिंदी भाषा की कई फिल्मों में काम किया और अपने करियर में वह 100 से ज्यादा फिल्मों में नजर आ चुके हैं।

मोहन जुनेजा 'केजीएफ चैप्टर 1' और 'केजीएफ चैप्टर 2' में भी नजर आए थे। एक्टर और कॉमेडियन फिल्म 'चेतला' से बड़ा ब्रेक मिला था। इस फिल्म में निभाई उनकी भूमिका दर्शकों के दिलों में घर कर गई थी, जिसे अब वह शायद ही कभी भुला सकेंगे।

वह कन्नड़ फिल्मों के लिए खास जाने जाते हैं। इसके अलावा उन्होंने कई सीरियल में भी काम किया है। मोहन जुनेजा ने साल 2008 में रिलीज हुई रोमांटिक कन्नड़ फिल्म 'संगमा' से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी। इस फिल्म को रवि वर्मा गुब्बी ने डायरेक्ट किया था। इसके बाद उन्होंने कन्नड़ तमिल फिल्म 'टैक्सी नंबर' में अभिनय किया।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT