Khatron Ke Khiladi 11: अनुष्का सेन को हुआ कोरोना
Khatron Ke Khiladi 11: अनुष्का सेन को हुआ कोरोना Social Media
सेलिब्रिटी

Khatron Ke Khiladi 11: अनुष्का सेन को हुआ कोरोना, मेकर्स की बढ़ी चिंता

Author : Sudha Choubey

हाइलाइट्स-

  • 'खतरों के खिलाड़ी 11' की शूटिंग केप टाउन में चल रही है

  • अभिनेत्री अनुष्का सेन हुईं कोरोना पॉजिटिव

  • कंटेस्टेंट और क्रू मेम्बर्स की रिपोर्ट आई निगेटिव

  • क्वारंनटाइन में अनुष्का सेन

  • सामने आ चूका है शो का प्रोमो

कलर्स चैनल का पॉपुलर स्टंट रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 11' की शूटिंग इन दिनों केप टाउन में चल रही है। हाल ही में शो का प्रोमो जारी किया गया था, जिसके बाद फैंस शो का बेसब्री से इंतजार कर रहें हैं। इसी बीच खबर आ रही है कि, शो में कंटेस्टेंट के तौर पर नजर आने वाली अभिनेत्री अनुष्का सेन कोरोना पॉजिटिव हो गई हैं। अनुष्का सेन को कोरोना के लक्षण नहीं है, हालांकि बाकी सभी कंटेस्टेंट्स की सुरक्षा का ध्यान रखते हुए उन्हें क्वारंनटाइन कर दिया गया है।

कंटेस्टेंट और क्रू मेम्बर्स की रिपोर्ट आई निगेटिव:

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अनुष्का सेन की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट सामने आई थी, जिसके बाद उन्हें आइसोलेशन में भेजा गया था। अनुष्का के आइसोलेशन में जाने के बाद बाकी टीम और क्रू मेम्बर्स के साथ शूटिंग पूरी की गई है। बाकी कंटेस्टेंट और क्रू मेम्बर्स ने भी एहतियात के तौर पर टेस्ट करवाया है, लेकिन बाकी सभी की रिपोर्ट निगेटिव आई है।

आई थी अनुष्का के एलिमिनेट होने की खबर:

बता दें कि, हाल ही में खबर आई थी कि, अनुष्का सेन शो से एलिमिनेट हो गई हैं। हालांकि इस पर मुहर नहीं लगी थी। साथ ही ये खबर भी थी कि, अनुष्का के साथ 4 और लोगों के नाम शामिल थे। इस सीजन के मेकर्स ने डिसाइड किया है कि, भले ही कंटेस्टेंट्स एलिमिनेट हो जाएंगे, लेकिन वह घर नहीं जाएंगे क्योंकि वाइल्ड कार्ड के लिए अगर उन कंटेस्टेंट्स को दोबारा बुलाया जाएगा तो वे वहीं रहेंगे।

ये कंटेस्टेंट आएंगे नजर:

हाल ही में शो के होस्ट और बॉलीवुड डायरेक्टर रोहित शेट्टी ने अपने सोशल मीडिया पर शो का प्रोमो शेयर किया था। वहीं अगर शो में नजर आने वाले कंटेस्टेंट की बात करें, तो इस शो में कंटेस्टेंट के तौर पर श्वेता तिवारी, राहुल वैद्य, दिव्यांका त्रिपाठी, निक्की तंबोली, अभिनव शुक्ला, विशाल आदित्य सिंह, आस्था गिल, सौरभ राज जैन सहित कई अन्य टीवी स्टार्स शामिल हैं। यह शो जुलाई महीने में ऑन एयर हो सकता है। दर्शकों को इस शो का लंबे समय से इंतजार है।

Rakhi Sawant ने लगवाई कोरोना वैक्सीन, डर के मारे गाने लगीं गाना

जल्द होगी The Kapil Sharma Show की वापसी, कृष्णा और भारती ने दिया हिंट

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT