कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा
कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा Social Media
सेलिब्रिटी

जैसलमेर के इस शानदार पैलेस में होगी कियारा-सिद्धार्थ की शादी, ये गेस्ट होंगे शामिल

Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा इन दिनों अपनी शादी की खबरों को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। सिद्धार्थ और कियारा जल्द ही सात-फेरे लेकर हमेशा के लिए एक-दूजे के जीवन साथी बनने वाले हैं। दोनों की शादी की तैयारियां शुरू हो गई है। हाल ही में दोनों की शादी की तारीख सामने आई थी, जिसके बाद अब दोनों की शादी कहां होगी इसकी जानकारी भी सामने आई है।

जैसलमेर के इस पैलेस में होगी शादी:

रिपोर्ट्स के अनुसार, कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा की शादी जैसलमेर के शानदार पैलेस में होने वाली है। जानकारी के अनुसार, दोनों की शादी जैसलमेर के सूर्यगढ़ होटल में 4 और 5 फरवरी को होगी। हालांकि, कुछ रिपोर्ट में कहा जा रहा है कि, शादी 4 से 6 फरवरी के बीच होनी है। बताया जा रहा है कि, इस होटल में दोनों के परिवारों और रिश्तेदारों के लिए 84 कमरे बुक कराए गए हैं।

इतने मेहमान होने शामिल:

जानकारी के अनुसार, दोनों की शादी काफी ग्रैंड होने वाली है, लेकिन इसमें केवल करीबी लोग ही शामिल होंगे। कुल 100 से 125 लोगों को एक्टर्स की खुशियों में शामिल होने के लिए न्योता भेजा गया है। जिसमें दोनों के परिवार समेत कुछ खास रिश्तेदार और दोस्त शामिल हैं। फिल्म इंडस्ट्री से भी कई लोगों के शामिल होने की जानकारी सामने आई है। कुछ रिपोर्ट में दावा किया जा रहा है कि, कियारा-सिद्धार्थ की इस रॉयल शादी में बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन और शाहरुख कान को भी दावत दी गई है।

लंबे समय से कर रहे हैं एक दूसरे को डेट:

आपको बता दें कि, कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। फिल्म 'शेरशाह' में दोनों की जोड़ी को लोगों ने काफी पसंद किया था। इसके अलावा रियलिटी शो ‘कॉफी विद करण’ में भी वह एक दूसरे के संग रिश्ते को लेकर बात कर चुके हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT