किम कार्दशियन का बॉयफ्रेंड पीट डेविडसन से हुआ ब्रेकअप
किम कार्दशियन का बॉयफ्रेंड पीट डेविडसन से हुआ ब्रेकअप Social Media
सेलिब्रिटी

किम कार्दशियन का बॉयफ्रेंड पीट डेविडसन से हुआ ब्रेकअप, नौ महीने से कर रही थीं डेट

Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। अमेरिकी सुपरस्टार किम कार्दशियन (Kim Kardashian) अक्सर चर्चाओं में बनी रहती हैं। किम कार्दशियन पिछले दिनों अपने पति कान्ये वेस्ट (Kanye West) से अलग होने के बाद कमीडियन पीट डेविडसन को डेट कर रही थीं। अब खबर आई है कि, किम और पीट का ब्रेकअप हो गया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, किम कार्दशियन ने मशहूर अभिनेता पीट डेविडसन से ब्रेकअप कर लिया है। बता दें, 9 महीने की रिलेशनशिप के बाद किम और पीट का ब्रेकअप हो गया है। खबरों की मानें, तो दोनों का ब्रेकअप एक-दूसरे को वक्त नहीं दिए जाने के कारण हुआ है। लॉन्ग डिस्टेंस के चलते दोनों को रिलेशनशिप में रहना मुश्किल हो रहा था।

जानकारी के अनुसार, सुपरस्टार किम कार्दशियन और पीट इस हफ्ते अलग हो गए है। हालांकि, इस बारे में दोनों ही कलाकारों की तरफ से कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है। इस बारे में जहां कार्दशियन के मैनेजर ने टिप्पणी करने से मना कर दिया, तो वहीं पीट डेविडसन के प्रतिनिधि ने भी इस पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है।

नौ महीने से कर रही थीं डेट:

आपको बता दें कि, किम कार्दशियन और पीट ने पिछले साल अक्टूबर से एक-दूसरे को डेट करना शुरू किया था। उस दौरान किम शो 'एसएलएन' को होस्ट कर रही थीं, जबकि पीट इस कॉमेडी स्केच शो में बतौर कंटेस्ट नजर आए थे। 41 साल की किम रैपर कान्ये वेस्ट से तलाक लेने की अंतिम कानूनी कार्यवाही के बीच में है। कान्ये से अलग होने के बाद वह अक्सर 28 वर्षीय बॉयफ्रेंड पीट डेविडसन के साथ अलग-अलग लोकेशन पर नजर आ चुकी हैं।

तीन शादी कर चुकी हैं किम कार्दशियन:

जानकारी के लिए बता दें कि, किम कार्दशियन अब तक तीन शादियां कर चुकी हैं। एक्ट्रेस ने पहली शादी 19 साल की उम्र में डैमन थॉमस के साथ 2000 में की थी। जिसके चार साल बाद दोनों 2004 में दोनों अलग हो गए थे, फिर किम ने 2011 में क्रिस हंपेरिस से शादी की और 2013 में उनसे भी अलग हो गईं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT