किम शर्मा ने शेयर की थ्रोबैक बिकिनी तस्वीर
किम शर्मा ने शेयर की थ्रोबैक बिकिनी तस्वीर Syed Dabeer Hussain - RE
सेलिब्रिटी

किम शर्मा ने शेयर की थ्रोबैक बिकिनी तस्वीर, युवराज सिंह ने किया कमेंट

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड अभिनेत्री किम शर्मा कोविड-19 महामारी से पहले की अपनी लाइफ के बेहतरीन पलों को याद कर रही हैं और अपने Beach होलिडे की थ्रोबैक तस्वीरें शेयर की है। इस दौरान उन्होंने रंग बिरंगी स्ट्रिप्ड बिकिनी पहनी हैं। तस्वीर पर क्रिकेटर युवराज सिंह ने मजेदार कमेंट किया है। उनका ये पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

किम शर्मा ने शेयर किया पोस्ट:

अभिनेत्री किम शर्मा ने अपने सोशल मीडिया पर एक थ्रोबैक तस्वीर शेयर की हैं। उनके द्वारा शेयर किए इस पोस्ट में किम शर्मा हाथ में सर्फबोर्ड पकड़कर समंदर किनारे खड़ी हैं। उन्होंने तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, "समुद्र किनारे एक पूरा दिन बिताने से ज्यादा बेहतर क्या हो सकता है? कुछ नहीं।"

किम शर्मा ने शेयर की थ्रोबैक बिकिनी तस्वीर

युवराज सिंह ने किया कमेंट:

अभिनेत्री किम शर्मा की इस तस्वीर पर युवराज सिंह ने मजेदार कमेंट किया है। उन्होंने लिखा है, "गांव बसा नहीं बस्ता लेकर पहुंच गई हैं मैडम।" वहीं युवराज के इस कमेंट पर किम ने प्रतिक्रिया दी, "इंग्लिश प्लीज।"

किम शर्मा ने शेयर की थ्रोबैक बिकिनी तस्वीर

दोस्त हैं युवराज और किम:

बता दें कि, युवराज सिंह का किम शर्मा के साथ भले ही बहुत पहले ब्रेकअप हो चुका हो, लेकिन दोनों अब भी अच्छे दोस्त हैं। युवराज अपने घर होने वालीं पार्टियों में किम को इनवाइट करते रहते हैं। बता दें कि, युवराज सिंह और किम शर्मा ने करीब चार साल तक एक दूसरे को डेट किया। साल 2007 में दोनों का ब्रेकअप हो गया था। 2016 में युवराज ने हेजल कीच से शादी की।

वहीं अगर किम शर्मा की बात करें, तो किम हाल ही में गोवा ट्रिप पर गई थीं और वहां की मस्ती भरी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की थी। इनमें से एक तस्वीर में, वह एक स्वीमिंग पूल में ओरेंज कलर के स्वीमसूट में दिखाई दी थीं। वहीं अगर किम के वर्क फ्रंट की बात करें, तो किम ने साल 2000 में फिल्म 'मोहब्बतें' से डेब्यू किया था। इसके बाद उन्होंने 'नेहले पे दहला', 'फिदा', 'ताजमहलः एन इटरनल लव स्टोरी' और 'कुड़ियों का है जमाना' जैसी फिल्मों में काम किया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT