राहुल वैद्य और दिशा परमार को आशीर्वाद देने पहुंचे किन्नर Social Media
सेलिब्रिटी

राहुल वैद्य और दिशा परमार को आशीर्वाद देने पहुंचे किन्नर, वायरल हुआ वीडियो

Author : Sudha Choubey

बिग बॉस फेम राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) और दिशा परमार (Disha Parmar) ने हाल ही में 16 जुलाई को दोनों शादी के बंधन में बंधे हैं। इसी कारण इंटरनेट पर उनके वीडियोज खूब वायरल हो रहे हैं। दोनों ने हाल ही में शादी के एक हफ्ते पूरे होने को सेलिब्रेट भी किया था। साथ ही सोशल मीडिया पर राहुल-दिशा की शादी और प्री-वैडिंग सेरेमनी के वीडियो अभी तक छाए हुए। अब उनके घर का एक वीडियो वायरल है। इसमें राहुल और दिशा को आशीर्वाद देने के लिए किन्नर पहुंचे हैं।

सामने आया ये वीडियो:

राहुल वैद्य और दिशा परमार को आशीर्वाद देने किन्नर उनके घर पहुंचे थे। उन्होंने राहुल वैद्य के साथ डांस किया और सारी इच्छाएं पूरी होने का आशीर्वाद भी दिया। एक किन्नर ने राहुल, दिशा को बताया कि, वह पूरी फिल्म लाइन में जाते हैं। साथ ही बधाई देने के बदले तगड़ी डिमांड भी की। उनके साथ राहुल और दिशा भी मस्त डांस करते नजर आ रहे हैं। किन्नर उन्हें खूब दिल से आशीर्वाद भी देते नजर आ रहे हैं।

वायरल हुआ वीडियो:

वीडियो में किन्नर दिशा की नजर उतारते हुए कहते हैं कि, जैसी बहू आई है वैसी ही बधाई भी लेंगे। इसके बाद वे राहुल से सवा लाख रुपये और सोने की निशानी की भारी भरकम डिमांड करते हैं। साथ ही उन्होंने कहा कि वह अब तक इंडस्ट्री के कई जोड़ों और उनके बच्चों को आशीर्वाद दे चुके हैं। दिशा और राहुल का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

बता दें कि, राहुल वैद्य और दिशा परमार शादी के बाद एक-दूसरे के साथ क्वॉलिटी टाइम बिता रहे हैं और काम से ब्रेक पर हैं। 23 जुलाई को शादी का एक हफ्ता पूरा हो जाने पर राहुल और दिशा ने केक काटकर सेलिब्रेट भी किया था। इन दिनों राहुल और दिशा जमकर पार्टी कर रहे हैं। बता दें, राहुल वैद्य बिग बॉस के घर में अक्सर दिशा परमार की बातें करते थे। शो में ही उन्होंने दिशा को प्रपोज भी किया था।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT