कीर्ति कुल्हारी ने किया पति साहिल से अलग होने का ऐलान
कीर्ति कुल्हारी ने किया पति साहिल से अलग होने का ऐलान Sudha Choubey - RE
सेलिब्रिटी

कीर्ति कुल्हारी ने किया पति साहिल से अलग होने का ऐलान, शेयर किया पोस्ट

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड अभिनेत्री कीर्ति कुल्हारी और उनके पति के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है। कीर्ति कुल्हारी ने शादी के 5 साल बाद अपने पति साहिल सहगल से अलग होने का फैसला कर लिया है। उन्होंने इसकी जानकारी अपने सोशल मीडिया के जरिए दी है। सोशल मीडिया पर फैंस कीर्ति के इस फैसले से बेहद हैरान हैं और उन्हें मजबूत रहने की सलाह दे रहे हैं।

कीर्ति कुल्हारी ने शेयर किया पोस्ट:

अभिनेत्री कीर्ति कुल्हारी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक नोट शेयर करते हुए लिखा, ''मैं सभी को बताना चाहती हूं कि, मेरे पति साहिल और मैंने अलग होने का फैसला किया है। हमारा अलगाव कागजों पर न हो कर बल्कि एक दूसरी की जिंदगी में होने वाला है। एक निर्णय जो शायद किसी के साथ होने के निर्णय की तुलना में कठिन है, क्योंकि किसी के साथ होना एक सेलिब्रेशन की तरह होता है, जिसे सभी अपना प्यार देते है आपकी परवाह करते हैं।"

उन्होंने अपनी पोस्ट में आगे लिखा है, "किसी के साथ होने से ज्यादा मुश्किल फैसला होता है किसी से अलग होना। लेकिन जो है उसको बदला नहीं जा सकता। वो सभी लोग जिन्हें मेरी फिक्र है मैं उन्हें बता दूं मैं ठीक हूं। इसके बाद मैं किसी भी तरह की कोई टिप्पणी नहीं करूंगी।" कीर्ति कुल्हारी का ये पोस्ट अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। लोग उनके पोस्ट पर ताबड़तोड़ कमेंट कर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

ऐसे हुई थी कीर्ति-साहिल की मुलाकात:

बता दें कि, कीर्ति कुल्हारी और साहिल की मुलाकात एक विज्ञापन की शूटिंग के दौरान हुई थी। एक इंटरव्यू के दौरान कीर्ति ने बताया था कि, साहिल से उनकी मुलाकात एक शूट के दौरान हुई और दोनों ने एक-दूसरे के नंबर्स भी एक्सचेंज कर लिए थे। लेकिन फिर 5 साल तक कोई बातचीत नहीं हुई और 5 साल बाद दोनों फिर से एक एड शूट के लिए मिले और वहीं से इनकी लव स्टोरी की शुरुआत हुई। कुछ महीनों की डेटिंग के बाद 2016 में दोनों ने शादी कर ली।

इन फिल्मों में किया काम:

वहीं अगर कीर्ति कुल्हारी के करियर की बात करें, तो कीर्ति कुल्हारी ने अपना बॉलीवुड डेब्यू फिल्म ‘खिचड़ीः द मूवी’ से साल 2010 में किया था। फिल्म ‘शैतान’ के बाद यह लाइमलाइट में आईं। उन्होंने अक्षय कुमार की फिल्म 'मिशन मंगल' में भी काम किया था। इसके अलावा कीर्ति 'पिंक', 'इंदू सरकार', 'ब्लैकमेल', 'उरी -सर्जिकल स्ट्राइक' जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। पिछले साल कीर्ति को वेब सीरिज 'क्रिमिनल जस्टिस' के लिए काफी तारीफें मिली थीं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT