अथिया शेट्टी ने शेयर की Photo, केएल राहुल ने किया कमेंट
अथिया शेट्टी ने शेयर की Photo, केएल राहुल ने किया कमेंट Social Media
सेलिब्रिटी

अथिया शेट्टी ने शेयर की Photo, केएल राहुल ने किया कमेंट

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री अथिया शेट्टी और क्रिकेटर केएल राहुल दोनों ही सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। दोनों के बीच अफेयर की अफवाह भी सोशल मीडिया पर छाई रहती है। इस बीच केएल राहुल ने एक बार फिर आथिया के फोटोज पर इस तरह कमेंट किया है, जिससे लगता है कि, दोनों ने एक दूसरे को फ्लर्ट करने का नया तरीका खोज लिया है।

आथिया शेट्टी ने शेयर की तस्वीर:

बता दें कि, अभिनेत्री आथिया शेट्टी ने अपने सोशल मीडिया साइट इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है। सामने आई इस तस्वीर में वह सूरजमुखी के फूलों के साथ पोज देती नजर आ रही हैं। उन्होंने पोस्ट को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, "फ्लावर्स मेक मी हैपी' यानी 'फूल मुझे खुशी देते हैं।" आथिया की तस्वीर पर उनके कथित बॉयफ्रेंड और क्रिकेटर केएल राहुल ने कमेंट करते हुए गुलाब के फूल की इमोजी पोस्ट की है।

अभिनेत्री अथिया शेट्टी के इस पोस्ट पर केएल राहुल द्वारा किया गया कॉमेंट खूब सुर्खियां बटोर रहा है। फैन्स भी इस पर जमकर रिएक्शन दे रहे हैं। वैसे भी दोनों सितारे एक-दूसरे की पोस्ट्स को लाइक और कमेंट करते हैं। बीते दिनों अथिया ने इंस्टाग्राम पर फोटो कोलाज पोस्ट किया था, जिसमें वो सफेद रंग की शर्ट पहनी हुई थीं, जिस पर केएल राहुल ने ऐसा कमेंट किया था कि, सारे फैन्स कंफ्यूज हो गए थे।

अथिया शेट्टी और क्रिकेटर केएल राहुल के बीच रिलेशनशिप की खबरें लंबे समय से चर्चा में हैं। अथिया शेट्टी और केएल राहुल सोशल मीडिया पर एक-दूसरे के पोस्ट पर कमेंट करते रहते हैं। राहुल इस समय टीम इंडिया के साथ ऑस्ट्रेलियाई दौरे पर हैं। इस साल भारतीय क्रिकेट टीम में केएल राहुल को बड़ी जिम्मेदारी दी गई।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT