ट्विटर बैन होने के बाद 'कू' के फाउंडर ने किया कंगना का स्वागत
ट्विटर बैन होने के बाद 'कू' के फाउंडर ने किया कंगना का स्वागत Social Media
सेलिब्रिटी

ट्विटर बैन होने के बाद 'कू' के फाउंडर ने किया कंगना का स्वागत, कही यह बात

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रणौत अक्सर चर्चा में बनी रहती हैं। कंगना रनौत इन दिनों अपने ट्विटर अकाउंट सस्पेंशन को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। पश्चिम बंगाल के चुनावी नतीजों पर ट्वीट करने के बाद 4 मई को कंगना रणौत का ट्विटर अकाउंट सस्पेंड कर दिया गया था। जिसके बाद माइक्रो ब्लॉगिंग साइट 'कू' ने उनका स्वागत किया कहा कि उनका मानना सही था कि, 'मेड इन इंडिया' प्लेटफॉर्म 'घर' की तरह है और बाकी सब तो किराए पर हैं।

'कू' के सीईओ ने किया कंगना के स्वागत:

कू ऐप के सीईओ और सह-संस्थापक अप्रमेय राधाकृष्णा ने एक्ट्रेस का अपने प्लेटफॉर्म पर स्वागत किया है। कू ऐप के सीईओ और को फाउंडर अप्रमेय ने हैंडल पर कंगना रनौत के कू पोस्ट का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए लिखा, "ये कंगना रणौत का पहला कू है। उन्होंने सही कहा था कू उनके घर जैसा है और बाकी सब किराए के घर। कंगना की ये बात बिल्कुल सही है।"

ट्विटर बैन होने के बाद 'कू' के फाउंडर ने किया कंगना का स्वागत, कही यह बात

अभिनेत्री कंगना रणौत ने 'कू' पर पहला पोस्ट करते हुए लिखा था, "हैलो सभी को... वर्किंग नाइट्स ये धाकड़ क्रू के लिए लंच ब्रेक है। क्यों नहीं अभी कू करें। ये नई जगह है और पहचान होने में थोड़ा वक्त लगेगा। लेकिन भाड़े का घर भाड़े का होता है, अपना घर कैसा भी हो अपना होता है।"

बता दें कि, कंगना रणौत का ट्विटर अकाउंट स्थायी रूप सस्पेंड कर दिया गया है और अकाउंट सस्पेंड होने के बाद अभिनेत्री ने कहा था कि उनके पास अपनी बात रखने के और भी तरीके है। अब कंगना के फैंस इस बात से खुश है कि अब अभिनेत्री कू ऐप पर एक्टिव रहेंगी। कंगना रणौत लंबे समय से ट्विटर के साथ ही कू ऐप पर भी एक्टिव हैं।

आपको बता दें कि, कुछ महीने पहले कंगना रणौत ट्विटर पर भी बुरी तरह बरसी थीं। जिसके बाद उन्होंने इंडियन माइक्रो ब्लॉगिंग ऐप Koo ऐप पर अपना अकाउंट बना लिया था। इस बात की जानकारी एक्ट्रेस ने ख़ुद अपने ट्विटर अकाउंट के जरिए फैंस को दी थी। एक्ट्रेस ने अपने ट्विटर अकाउंट पर ‘कू ऐप’ का लिंक शेयर किया था। जिसके साथ उन्होंने लिखा था, "ये मेरा कू अकाउंट है। आप मुझे यहां फॉलो करें। मैं अपने सारे दोस्तों की उपस्थिति यहां चाहती हूं। जब भी आप ये ज्वाइन कर लें तो मुझे डायरेक्ट मैसेज करें।"

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT