KRK ने अक्षय से लेकर आयुष्मान तक इन सितारों से मांगी माफी
KRK ने अक्षय से लेकर आयुष्मान तक इन सितारों से मांगी माफी Sudha Choubey - RE
सेलिब्रिटी

KRK ने अक्षय से लेकर आयुष्मान तक इन सितारों से मांगी माफी, किए कई ट्वीट

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड के जाने-माने एक्टर और फिल्म क्रिटिक्स कमाल आर खान (Kamaal R Khan) उर्फ केआरके (KRK) हमेशा अपने बेबाक बयान और स्टार्स से पंगे लेने को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं। वह अक्सर फिल्मों और सितारों पर अपनी प्रतिक्रिया देते रहते हैं। कुछ दिनों से वह बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान के साथ अपने विवाद को लेकर चर्चा में हैं। अब तक कई स्टार्स की फिल्मों की बुराई करने वाले केआरके ने अब लीवुड के कुछ सितारों से माफी मांगी है।

KRK ने इन सितारों से मांगी माफी:

बता दें कि, क्रिटिक्स कमाल आर खान (KRK) ने अपने सोशल मीडिया साइट ट्विटर अकाउंट पर बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार, सिद्धार्थ मल्होत्रा, इमरान हाशमी, शाहिद कपूर, अर्जुन कपूर, शाहरुख खान और आयुष्मान खुराना से माफी मांगी है। केआरके का कहना है कि, इन कलाकारों ने कभी भी उनके लिए ऐसा कुछ भी गलत नहीं किया, जिसकी वजह से उन्हें दुख पहुंचे। इसलिए उन्होंने इन सभी कलाकारों से माफी मांगी है।

KRK ने किया ट्वीट:

कमाल आर खान उर्फ़ KRK सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। उन्होंने हाल ही में अपने ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट करके बॉलीवुड के कई सितारों से माफी मांगी है। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा है, "Dear, सिद्धार्थ मल्होत्रा, इमरान हाशमी, अर्जुन कपूर, अक्षय कुमार, शाहिद कपूर, शाहरुख खान और आयुष्मान खुराना अगर मैंने आपको कभी भी दुख पहुंचाया हो, तो मुझे सच में बहुत खेद है। मुझे माफ कर दो। आखिर में मुझे एहसास हुआ कि, आपने मेरे साथ कुछ भी गलत नहीं किया है। मेरे साथ जो हुआ वह मेरी किस्मत है, तो आपको दोष क्यों दूं?"

रितेश देशमुख और अभिषेक बच्चन से मांगी माफी:

KRK यहीं नहीं रुके उन्होंने एक और ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने बॉलीवुड अभिनेता रितेश देशमुख और अभिषेक बच्चन से भी माफी मांगी है। KRK ने ट्वीट करते हुए लिखा है, "और आज मुझे यह भी एहसास हुआ कि, मेरे अच्छे दोस्त रितेश देशमुख और अभिषेक बच्चन ने मेरे लिए क्या किया है, जो तुमने नहीं किया? तो किस लिए, मैं तुमसे नाराज हूं? आपकी आलोचना करने से मुझे क्या मिल रहा है? कुछ भी तो नहीं! मैं सिर्फ अपना समय और ऊर्जा बर्बाद कर रहा हूं। मैं सिर्फ अपने लिए नफरत खरीद रहा हूं। बहुत अफसोस!"

आलिया भट्ट और अनुभव सिन्हा से भी मांगी माफी:

KRK ने अपने ट्वीट में अभिनेत्री आलिया भट्ट और अनुभव सिन्हा से भी माफी मांगी है। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा, "इसलिए आज मैं उन सभी से माफी मांगता हूं, जिन्हें भी मेरे किसी कमेंट या रिव्यू से ठेस पहुंची है, लेकिन मीका सिंह और टैलेंटलेस सुपर स्टार को छोड़कर। इन दोनों को तो कभी माफ नहीं करूंगा, क्योंकि इन्होने मुझे ज़बरदस्ती उंगली की है। आलिया भट्ट और अनुभव सिन्हा भाई से भी मैं माफी मांगता हूं।" केआरके का ये ट्वीट्स सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं। अभिनेता के फैंस और तमाम सोशल मीडिया यूजर्स उनके ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT