KRK की भविष्यवाणी, 10 साल में हो जाएगा प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस का तलाक
KRK की भविष्यवाणी, 10 साल में हो जाएगा प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस का तलाक Social Media
सेलिब्रिटी

KRK की भविष्यवाणी, 10 साल में हो जाएगा प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस का तलाक

Author : Sudha Choubey

एक्टर और फिल्म क्रिटिक्स कमाल आर खान (Kamaal R Khan) उर्फ केआरके (KRK) हमेशा अपने बेबाक बयान और स्टार्स से पंगे लेने को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं। वह सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहते हैं और इसके जरिए सितारों पर निशाना साधते रहते हैं। हाल ही में उन्होंने एक के बाद एक 5 भविष्यवाणियां की हैं। केआरके ने प्रियंका चोपड़ा (Priyanaka Chopra) और निक जोनस (Nick Jonas) को लेकर भविष्यवाणी की है। जिसकी वजह से वह ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए हैं।

KRK ने की प्रियंका और निक को लेकर भविष्यवाणी:

हाल ही में केआरके ने अपने ट्विटर पर कुछ भविष्यवाणी की है। केआरके ने प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस को लेकर लिखा है, "निक जोनस, प्रियंका चोपड़ा से 10 साल में तलाक ले लेंगे।" केआरके के इस भविष्यवाणी की वजह से वो ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए। मीडिया यूजर्स ने ट्विटर पर उन्हें काफी खरी-खोटी सुना दी।

सैफ और करीना के दोनों बेटों को लेकर कही यह बात:

वहीं केआरके ने दूसरे ट्वीट में सैफ और करीना कपूर के दोनों बेटों तैमूर और जेह को लेकर लिखा, "सैफ और करीना के दोनों बेटे तैमूर और जेह कभी अपने नाम की वजह से सुपरस्टार एक्टर नहीं बनेंगे।"

तीसरे ट्वीट में केआरके ने लिखा कि, "ये एक्टर बड़ा स्टार बनेगा, लेकिन अपने पिता के निधन के बाद। इस ट्वीट में केआरके ने किसी का नाम नहीं लिखा। हालांकि इन ट्वीट्स की वजह से केआरके सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल हो रहे हैं।

ट्रोल हुए केआरके:

इन सारे अनुमानों की वजह से अब वह सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल हो रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, "कभी किसी के बारे में अच्छा बोल दिया करो।" वहीं कोई कमेंट कर रहा है कि, "जिस दिन भारत आएगा उस दिन सबके सामने सलमान भाई से माफी मांगेगा।"

एक अन्य यूजर ने लिखा कि, "यह थोड़ा ज्यादा है। कृपया लोगों के निजी जीवन के बारे में इस तरह की टिप्पणी करने से बचें।" वहीं, एक यूजर ने लिखा, "शक्ल अच्छी नहीं है तेरी, बात को अच्छी कर, तेरी भी बेटी, हमेशा दूसरों का बुरा सोचता है।"

बता दें कि, हाल ही में कुछ दिनों पहले आमिर खान और किरण राव के तलाक पर केआरके ने तंज कसा था। उन्होंने कहा था कि, "आमिर ने अपनी जिंदगी को तीन भागों में बांट दिया है। पहली पत्नी से उन्होंने 15 साल बाद तलाक ले लिया और दूसरी पत्नी से भी उन्होंने ठीक 15 साल बाद तलाक लिया और अब वह जब तीसरी शादी करेंगे 15 साल पूरे होने तक वह बुजुर्ग हो जाएंगे।"

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT