'कुमकुम भाग्य' एक्ट्रेस जरीना रोशन खान का निधन
'कुमकुम भाग्य' एक्ट्रेस जरीना रोशन खान का निधन Social Media
सेलिब्रिटी

'कुमकुम भाग्य' एक्ट्रेस जरीना रोशन खान का निधन, कलाकारों ने जताया शोक

Author : Sudha Choubey

साल 2020 में मनोरंजन जगत ने बॉलीवुड के दिग्गज कलाकारों को खो दिया। हाल ही में इंडस्ट्री से एक और बुरी खबर आई है। खबर आई है कि, ज़ी टीवी पर प्रसारित होने वाले शो 'कुमकुम भाग्य' में 'इंदु दादी' का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री जरीना रोशन खान का 54 साल की उम्र में अचानक निधन हो गया है। उनकी मौत की वजह कार्ड‍िएक अरेस्ट बताया जा रहा है। जरीना की मौत से उनके को-स्टार्स और 'कुमकुम भाग्य' के एक्टर्स शॉक्ड हैं। सभी ने जरीना के साथ पुराने दिनों को याद कर शोक जताया है।

श्रृति झा ने शेयर किया पोस्ट:

'कुमकुम भाग्य' में प्रज्ञा के किरदार में नजर आने वाली अभिनेत्री श्रृति झा ने जरीना के साथ एक फोटो और डांस करते हुए एक वीड‍ियो शेयर किया है। उन्होंने हार्ट ब्रोकन इमोजी डालकर अपना दुख जताया है। इन तस्वीरों से पता चलता है कि, जरीना की अपने को-स्टार्स से काफी अच्छी बॉन्ड‍िंग थी।

'कुमकुम भाग्य' एक्ट्रेस जरीना रोशन खान का निधन

शब्बीर आहलूवालिया ने शेयर किया पोस्ट:

शो 'कुमकुम भाग्य' में अभिषेक प्रेम मेहरा का किरदार निभाने वाले अभिनेता शब्बीर आहलूवालिया ने जरीना के साथ एक सेल्फी शेयर की है। उन्होंने इसके कैप्शन में लिखा है, "ये चंद सा रोशन चेहरा।" साथ ही एक टूटे दिल की इमोजी बनाई है।

वहीं 'कुमकुम भाग्य' में पूरब का किरदार निभाने वाले एक्टर विन राणा ने भी एक्ट्रेस जरीना रोशन खान की तस्वीर अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर करते हुए दुख व्यक्त किया है।

'कुमकुम भाग्य' एक्ट्रेस जरीना रोशन खान का निधन

बता दें कि, अभिनेत्री जरीना रोशन खान ने टेलीविजन शो में काम करने के अलावा कुछ फिल्मों में भी हाथ आजमाया। हालांकि जरीना को असली पहचान धारावाहिकों से ही मिली। 'कुमकुम भाग्य' में उन्होंने इंदू सूरी का किरदार निभाया, जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया। अब उनकी अचानक मौत की खबर सुनकर हर कोई हैरान है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT