'कुमकुम भाग्य' एक्टर जीशान खान ने बाथरोब में ली फ्लाइट
'कुमकुम भाग्य' एक्टर जीशान खान ने बाथरोब में ली फ्लाइट Social Media
सेलिब्रिटी

'कुमकुम भाग्य' एक्टर जीशान खान ने बाथरोब में ली फ्लाइट, Video हुआ वायरल

Author : Sudha Choubey

ज़ी टीवी का पॉपुलर शो 'कुमकुम भाग्य' में नजर आने वाले अभिनेता जीशान खान (Zeeshan Khan) इन दिनों चर्चा में बने हुए हैं। जीशान खान इन दिनों अपने एक वीडियो के चलते चर्चा में आ गए हैं। सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें जीशान खान बाथरोब में एयरपोर्ट दिखाई दे रहें हैं।

सामने आया वीडियो:

दरअसल, एक्टर जीशान खान सारी हदों को पार करते हुए बाथरोब में ही फ्लाइट पकड़ने चले गए। वह न सिर्फ एयरपोर्ट पर बाथरोब में पहुंचे, बल्कि इसी गेटअप में गोवा से मुंबई तक फ्लाइट में ऐसे ही गए। एक्टर के इस गेटअप ने सभी को हैरान कर दिया था। रिपोर्ट्स की मानें, तो वह बाथरोब में ही गोवा के सेट्स पर काम कर रहे थे और फिर में उन्होंने इसी गेटअप में एयरपोर्ट से घर तक जाने का फैसला लिया।

जीशान खान ने शेयर किया वीडियो:

जीशान खान ने अपने सोशल मीडिया साइट इंस्टाग्राम पर एक वीडियो क्लिप शेयर की है। इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा है, "क्या आप लोगों को भी लगता है कि, रोब में ट्रैवल करना गलत है? साथ में अपना यूट्यूब लिंक शेयर किया है। उन्होंने यूट्यूब टीजर में लिखा है, उन्होंने मुझे फ्लाइट लेने से लगभग रोक ही दिया था। साथ ही लिखा है कि, जल्द उनका Vlog आ रहा है।"

क्या दिखाया है वीडियो में:

वहीं अगर सामने आए इस वीडियो की बात करें, तो इस वीडियो क्लिप में आप देख सकते हैं कि, एयर इंडिया का एक स्टाफ उनसे कह रहा है कि, ये गेटअप अलाउड नहीं है, इसे बाथरूम में पहनते हैं। इस वहीं जीशान के साथ एक लड़की भी वीडियो में बात करती नजर आ रही हैं। जीशान उनसे कहते हैं कि, "मैं ऐसा पहला इंसान हूं, जो बाथरोब पहनकर फ्लाइट में सफर कर रहा हैं। मेरा तो वर्ल्ड रिकॉर्ड बनना चाहिए।"

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT