'कुमकुम भाग्य' फेम एक्ट्रेस लीना जुमानी की टूटी सगाई, खुद बताई सच्चाई
'कुमकुम भाग्य' फेम एक्ट्रेस लीना जुमानी की टूटी सगाई, खुद बताई सच्चाई Social Media
सेलिब्रिटी

'कुमकुम भाग्य' फेम एक्ट्रेस लीना जुमानी की टूटी सगाई, खुद बताई सच्चाई

Author : Sudha Choubey

टेलीविजन की जानी-मानी अभिनेत्री लीना जुमानी अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में बनी हुईं हैं। अभिनेत्री लंबे समय से यूके के एक बिजनेसमैन राहुल सचदेवा को डेट कर रही है और उन्होंने साल 2014 में सगाई कर ली थी। अभिनेत्री ने एक साल पहले सगाई तोड़ दी थी और दोनों अपने अलग रास्ते पर चले गए। अभिनेत्री ने हाल ही में अपनी सगाई तोड़ने के बारे में बात की।

लीना जुमानी ने कही यह बात:

ई टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, लीना जुमानी ने सगाई के 5 साल बाद इस रिश्ते को तोड़ दिया है। दोनों वैसे 1 साल पहले ही अलग हो गए थे, लेकिन अब फाइनली एक्ट्रेस ने सगाई तोड़ दी है। लीना ने अपने इस फैसले की वजह बताते हुए कहा कि, दोनों के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा था। अभिनेत्री लीना ने बताया था कि, दोनों ने 3 साल के रिलेशनशिप के बाद साल 2014 में सगाई कर ली थी।

नए रिलेशनशिप में जाने को लेकर लीना ने कहा, "मेरे पेरेंट्स चाहते हैं कि, मैं सैटल डाउन हो जाऊं, लेकिन मैं अपनी देखभाल करके और सिंगल स्पेस को एंजॉय करके खुश हूं। हम सभी एक महामारी के दौर से गुजर रहे हैं और अगर कोई महामारी नहीं होती, तो भी मैं फिर से किसी नए रिलेशन में नहीं जाती।"

इंटरव्यू में अपने ब्रेकअप को कन्फर्म करते हुए लीना ने कहा, "हां, मैं और राहुल अब साथ नहीं हैं। साल 2014 में हमने सगाई की थी और शादी करना चाहते थे, लेकिन चीजें ठीक नहीं हुईं। मैं इस बारे में नहीं बताना चाहती कि, क्या गलत हुआ हमारे बीच। मैं चाहती हूं कि, वह जहां भी रहें खुश रहें।"

बता दें कि, वहीं अगर अभिनेत्री लीना जुमानी के वर्क फ्रंट की बात करें, तो बॉलीवुड के जाने-माने डायरेक्टर विक्रम भट्ट की इस वेब सीरीज 'माया 2' से चर्चा में आई थीं। उन्होंने अपने बोल्ड अंदाज से काफी सुर्खियां बटोरी थीं। इस सीरीज में टीवी एक्ट्रेस लीना जुमानी मुख्य भूमिका में थी और उनके साथ प्रियल गौर भी नजर आई थी। इस सीरीज में लीना लेस्ब‍ियन भूमिका में थीं, जिसे काफी पसंद किया गया था। वहीं लीना काफी समय से ज़ी टीवी का पॉपुलर सीरियल 'कुमकुम भाग्य' में नजर आ रहीं हैं। शो में उनके किरदार को फैन्स पसंद भी करते हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT