एक्टर कुणाल खेमू ने पैर पर बनवाया शानदार टैटू
एक्टर कुणाल खेमू ने पैर पर बनवाया शानदार टैटू Social Media
सेलिब्रिटी

एक्टर कुणाल खेमू ने पैर पर बनवाया शानदार टैटू, 30 घंटे में हुआ तैयार

Sudha Choubey

बॉलीवुड अभिनेता कुणाल खेमू सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। कुणाल अक्सर सोशल मीडिया के जरिए अपनी फोटोज शेयर करते रहते हैं। कुणाल खेमू को टैटू से बेहद लगाव है और इसका पता उनके शरीर पर बने टैटू से लगाया जा सकता है। हाल ही में उन्होंने एक नया टैटू अपने पैर पर बनवाया है। इस टैटू में एक टाइगर को देखा जा सकता है। उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है।

एक्टर कुणाल खेमू ने पैर पर बनवाया शानदार टैटू

कुणाल खेमू ने शेयर किया है वीडियो:

कुणाल खेमू ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने टैटू का एक वीडियो और एक फोटो शेयर किया है, जिस पर फैन्स प्रतिक्रिया दे रहे हैं। इसके अलावा सेलेब्स को कुणाल का नया टैटू बहुत पसंद आ रहा है। वीडियो और फोटो में देखा सकता है कि, कुणाल ने अपने पैर पर टाइगर शेप का टैटू बनवाया है।

इस पोस्ट को शेयर करते हुए कुणाल खेमू ने कैप्शन में लिखा, "आखिरकार यह कम्प्लीट हो गया। मैंने इस टैटू को कभी पोस्ट नहीं किया भले ही यह मेरे पास साल 2016 से था, लेकिन 30 घंटे के बाद यह पूरा हो गया। इसे पूरा करने के लिए हर सेशन में लगभग 6-6 घंटे लगे। मुझे यह बहुत पसंद है।"

बेटी के नाम का भी बनवाया टैटू:

इससे पहले कुणाल ने बेटी इनाया के नाम का टैटू बनवाया था। उन्होंने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "यह टैटू मेरी लिए बहुत स्पेशल है। मेरी इनाया हमेशा मेरा हिस्सा रहेगी। उसका नाम इनाया बीच में है और उसका मिडल नेम नौमी जिसका मतलब है 'देवी दुर्गा' उसे लाल बिंदी से दर्शाया गया है। इसके साथ ही दोनों सिरों पर त्रिशूल बने हैं। मुझे यह बहुत पसंद है।"

वहीं अगर कुणाल खेमू के वर्क फ्रंट की बात करें, तो वो हाल ही में कुणाल कॉमेडी फिल्म 'लूटकेस' में नजर आए थे। रसिका दुग्गल ने उनकी पत्नी का रोल प्ले किया था। इस फिल्म में कुणाल के अलावा गजराज राव, रणवीर शौरी और विजयराज जैसे सितारे इस फिल्म का हिस्सा थे। डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज इस फिल्म का निर्देशन राजेश कृष्णन ने किया था।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT