'कुंडली भाग्य' फेम एक्टर संजय गगनानी को हुआ कोरोना
'कुंडली भाग्य' फेम एक्टर संजय गगनानी को हुआ कोरोना Social Media
सेलिब्रिटी

'कुंडली भाग्य' फेम एक्टर संजय गगनानी को हुआ कोरोना, हुए होम क्वारंटीन

Author : Sudha Choubey

देशभर में कोरोना वायरस का कहर जारी है। कोरोना वायरस ने फिल्म और टेलीविजन इंडस्ट्री में अपनी दस्तक दे दी है। ये वायरस इंडस्ट्री में आग की तरह फैल रहा है। एक के बाद एक करके सेलेब्स इस वायरस के चपेट में आ रहे हैं। वहीं अब खबर आ रही है कि, 'कुंडली भाग्य' के एक्टर संजय गगनानी भी COVID-19 पॉजिटिव पाए गए हैं, जिसके बाद उन्होंने खुद को अपने घर पर ही क्वारंटाइन कर लिया है। उन्होंने अपने सोशल मीडिया के जरिए इन बात की जानकारी दी है।

एक्टर ने दी जानकारी:

कोरोना के संपर्क में आने को लेकर संजय ने खुद पुष्टि की और कहा, "हां, मैं कोरोना के लिए सकारात्मक परीक्षण किया गया हूं।' चार दिन पहले उन्होंने बुखार महसूस किया था और जिसके बाद एक्टर ने घर पर आराम करने का फैसला किया और खुद को लोगों से अलग कर लिया।

इस बारे में उन्होंने बताया, "मैं नियमित रूप से स्टीम इनहेलेशन और नमक पानी की गरारे भी कर रहा हूं। मैं अपने गले में राहत के लिए गर्म पानी का इस्तेमाल कर रहा हूं और फल खा रहा हूं।"

रोक दी गई शो की शूटिंग:

अनलॉक के बाद सीरियल 'कुंडली भाग्य' की शूटिंग भी शुरू हो गई थी। रिपोर्ट के मुताबिक, संजय का कोविड 19 टेस्ट पॉजिटिव आने के बाद अब शो की शूटिंग रोक दी गई है। नियमों के मुताबिक, शूटिंग तीन दिन बाद शुरू की जा सकती है। साथ ही पूरे सेट को सैनिटाइज करना जरूरी है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, संजय ने अस्पताल जाने की बजाय खुद को होम क्वारंटीन करने का फैसला किया है। वो घरेलू उपाय अपना रहे हैं।

वहीं अगर संजय के पर्सनल लाइफ की बात करें, तो संजय गगनानी पिछले 6 सालों से एक्ट्रेस पूनम प्रीति को डेट कर रहे थे। रिश्ते को आगे बढ़ाते हुए कुछ दिनों पहले ही दोनों ने सगाई की है। एक इंटरव्यू के दौरान एक्टर ने बताया था कि, उनकी मुलाकात फेसबुक के जरिए हुई थी और फिर पूनम ने ही उन्हें मुंबई आकर एक्टिंग में हाथ आजमाने को कहा था।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT