अंकिता लोखंडे के साथ अपना नाम जुड़ने पर कुशाल टंडन ने जताई नाराजगी
अंकिता लोखंडे के साथ अपना नाम जुड़ने पर कुशाल टंडन ने जताई नाराजगी Social Media
सेलिब्रिटी

अंकिता लोखंडे के साथ अपना नाम जुड़ने पर कुशाल टंडन ने जताई नाराजगी

Author : Sudha Choubey

सुशांत सिंह राजपूत की मौत को दो महीने से ज्यादा हो गए हैं, लेकिन इस केस की जांच अभी भी जारी है और कई तरह के खुलासे हो रहे हैं। वहीं इन दिनों खबरें वायरल हो रही हैं कि, अंकिता लोखंडे ने सुशांत को छोड़ने के बाद कुशाल संग रिलेशन रखा था, इन खबरों पर अभिनेता कुशाल टंडन ने रिएक्शन दिया है। अभिनेता ने कहा, कि दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत और अभिनेत्री अंकिता लोखंडे के बीच ब्रेकअप के बाद उन्होंने लोखंडे के साथ डेट नहीं किया। साथ ही उन्होंने लोगों से कहा है कि, एक-दूसरे को दोष देने के इस खेल में उनका नाम न घसीटें।

कुशाल टंडन ने ट्वीट कर कही यह बात:

कुशाल टंडन ने सोशल मीडिया पर एक ट्वीट कर अपना गुस्सा जाहिर किया है। उन्होंने तो अंकिता लोखंडे को अपनी दोस्त बता दिया है। वे ट्वीट में लिखते हैं, "मैं तो दोनों का दोस्त था, सुशांत मेरा भाई था तो वहीं दूसरी तरफ अंकिता मेरी दोस्त थी। जो लोग भी मेरे साथ ये ब्लेम गेम खेलने की कोशिश कर रहे हैं, प्लीज मुझे इस मामले से दूर रखें। हैरानी होती है कि, हम कैसी खबरों वाली दुनिया में रहते हैं।"

अंकिता लोखंडे के साथ अपना नाम जुड़ने पर कुशाल टंडन ने जताई नाराजगी

उन्होंने आगे लिखा, "दुनिया कृपया सुशांत की आत्मा को शांति से रहने दें। यहां तो सर्कस चल रहा है और वह हीरा जरूर आसमान से यह सबकुछ देखकर हंस रहा होगा। सुशी आराम से रहो जैसे तुम हमेशा रहते थे..यहां सिर्फ हल्ला मचा हुआ है।"

बता दें कि, साल 2016 में भी ऐसी अफवाहें उड़ी थीं कि कुशाल, अंकिता को डेट कर रहे हैं, लेकिन दोनों ने इसे मानने से इंकार किया था। गौरतलब है कि, इस समय सुशांत सिंह राजपूत मामले में रोज नए ट्विस्ट आ रहे हैं। केस की जांच सीबीआई भी कर रही है, ईडी भी पूछताछ में लगी हुई है और नॉरकोटिक्स विंग ने भी मामले में तफ्तीश शुरू की है।

वहीं अगर कुशाल टंडन के वर्क फ्रंट की बात करें, तो कुशाल हाल ही में एक म्यूजिक वीडियो में नजर आए थे, जिसमें पुलवामा के शहीदों को श्रद्धांजलि दी गई। कुशाल हाल ही में एक वेब शो की शूटिंग के बाद COVID-19 लक्षण के बाद खबरों में थे। हालाँकि, बाद में उन्होंने COVID टेस्ट करवाया था, जिसकी रिपोर्ट नेगेटिव आई थी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT