सिद्धार्थ के अंतिम संस्कार की फोटोज और वीडियोज देख भड़के कुशाल टंडन
सिद्धार्थ के अंतिम संस्कार की फोटोज और वीडियोज देख भड़के कुशाल टंडन Social Media
सेलिब्रिटी

सिद्धार्थ के अंतिम संस्कार की फोटोज और वीडियोज देख भड़के कुशाल टंडन, लिया ये फैसला

Author : Sudha Choubey

टेलीविजन अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) का 2 सितंबर को निधन हो गया, जिससे उनके चाहने वालों का दिल टूट गया है। उनके निधन से बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री शॉक्ड है। बीते दिन शुक्रवार को सिद्धार्थ का अंतिम संस्कार किया गया। इस दौरान काफी फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आए हैं। इन फोटोज और वीडियोज को देखकर एक्टर कुशाल टंडन (Kushal Tandon) ने नाराजगी जताई है और सोशल मीडिया से विदा लेने का फैसला कर लिया।

कुशाल टंडन ने शेयर किया पोस्ट:

एक्टर कुशाल टंडन ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। कुशाल उन लोगों से नाराज हैं, जिन्होंने सिद्धार्थ शुक्ला की अंतिम यात्रा के दौरान मीडिया के सामने आकर पोज दिया। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी से एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा है, "जो भी हो रहा है, वह बेहद खराब है। अगर आप वास्तव में सम्मान देना चाहते हैं, तो दिवंगत आत्मा के लिए प्रार्थना करें न कि, इसे फोटो खिंचवाने का अवसर समझें। दुखद, सॉरी सिड, रेस्ट इन पीस सुपरस्टार।"

सिद्धार्थ के अंतिम संस्कार की फोटोज और वीडियोज देख भड़के कुशाल टंडन

कुशाल टंडन ने सोशल मीडिया को किया अलविदा:

इसके अवाला कुशाल ने एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने लिखा है, वह सोशल मीडिया को हमेशा के लिए छोड़ने की बात कहा है। कुशाल टंडन ने अपने दूसरे पोस्ट को शेयर करते हुए लिखा है, "सोशल मीडिया से जा रहा हूं… तब तक समाज में और अपने परिवार में इंसान बने रहें।"

हिना खान ने भी शेयर किया पोस्ट:

वहीं सिद्धार्थ शुक्ला के निधन से टेलीविजन अभिनेत्री हिना खान टूट गईं हैं और उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर सिद्धार्थ के परिवार को सांत्वना और उनके लिए प्रार्थना की है। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा है, "जब हम जीवन के खट्टे-मीठे अनुभव से गुजर रहे होते हैं, तभी हम जीवन को और भी बेहतर तरीके से समझ पाते हैं, शायद तभी एक कल्पना से परे लाइफ का एक नया रूप सामने आता है।"

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT