एक्टर अमित सरीन सहित पूरा परिवार कोरोना संक्रमित, पोस्ट शेयर कर कही यह बात
एक्टर अमित सरीन सहित पूरा परिवार कोरोना संक्रमित, पोस्ट शेयर कर कही यह बात Social Media
सेलिब्रिटी

एक्टर अमित सरीन सहित पूरा परिवार कोरोना संक्रमित, पोस्ट शेयर कर कही यह बात

Author : Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। देश में कोरोना वायरस का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। इस वायरस ने मनोरंजन जगत के कई दिग्गज कलाकारों को भी चपेट में ले लिया है। टेलीविजन के जाने-माने अभिनेता अमित सरीन अपने परिवार समेत कोरोना वायरस की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। अभिनेता कुछ साल पहले लॉस एंजेलिस में शिफ्ट हुए थे। अमित के साथ उनकी पत्नी और दो बच्चे भी कोरोना से संक्रमित पाए गए। उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट भी शेयर किया है।

बता दें कि, अमित सरीन की पत्नी विनेश और उनके दो बच्चों ने कोरोना वायरस का टेस्ट कराया था, सभी की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। अमित सरीन को 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी', 'पवित्र रिश्ता', 'निशा' और उसके कजिन में निभाई गई अहम भूमिका के लिए जाना जाता है। दुनियाभर में अमित की बड़ी फैन फॉलोविंग है।

अमित सरीन ने शेयर किया पोस्ट:

अभिनेता अमित सरीन ने कोरोना टेस्ट से गुजर रहे सभी लोगों के लिए एक वीडियो शेयर किया है। उन्होंने लिखा, "हां पहली बार में पॉजिटिव आना एक अच्छा अहसास नहीं था, लेकिन हम सभी ठीक हैं और इससे निपट रहे हैं। मुझे अपने बच्चों पर गर्व है, उनकी मुस्कान और रोना, यह सब हमारे लिए इमोशनल है। खुश रहें, ध्यान रखें। सभी दिशा-निर्देशों का ध्यान से पालन करें, आप सभी को प्यार।"

वहीं अगर अमित सरीन के वर्क फ्रंट की बात करें, तो अमित सरीन ने कई सीरियलों में काम किया है। इनमें 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी', 'पवित्र रिश्ता', 'निशा और उसके कजिन' जैसे सीरियल शामिल हैं। अपने काम से अमित ने काफी अच्छी पहचान बनाई है। उनके फैंस उनसे बेशुमार प्यार करते हैं। बता दें, अमित कुछ साल पहले अमेरिका के लॉस एंजेलिस में शिफ्ट हो गए थे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT