डेटिंग ऐप पर खुद की प्रोफाइल देखकर हैरान हुईं लारा दत्ता
डेटिंग ऐप पर खुद की प्रोफाइल देखकर हैरान हुईं लारा दत्ता Social Media
सेलिब्रिटी

डेटिंग ऐप पर खुद की प्रोफाइल देखकर हैरान हुईं लारा दत्ता, वीडियो शेयर कर दी सफाई

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड अभिनेत्री लारा दत्ता (Lara Dutta) अक्सर चर्चाओं में बनी रहती हैं। लारा दत्ता एक बार फिर से सोशल मीडिया पर सुर्खियों में हैं। लारा दत्ता इन दिनों अपने किसी अपकमिंग प्रोजेक्ट को लेकर नहीं, बल्कि एक डेटिंग ऐप पर प्रोफाइल बनाने की बात को लेकर चर्चा में हैं। हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर डेटिंग ऐप पर प्रोफाइल बनाने को लेकर सफाई दी है और कहा कि, वो किसी डेटिंग साइट पर नहीं हैं।

क्या है मामला:

दरअसल, ऐसी खबरें आ रही थीं कि, अभिनेत्री लारा दत्ता एक डेटिंग ऐप में हैं। फैंस शॉक्ड हो गए कि, अच्छी मैरिड लाइफ एंजॉय करने वालीं लारा, डेटिंग ऐप का क्यों इस्तेमाल कर रही हैं। अब इस मामले पर लारा का रिएक्शन सामने आ गया है। लारा ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है ,जिसमें कैप्शन में लिखा है, "डेटिंग साइट? मैं??? सच है या भ्रम।"

लारा दत्ता ने शेयर किया वीडियो:

अभिनेत्री लारा दत्ता ने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया कर डेटिंग ऐप को लेकर सफाई दी है। लारा वीडियो में कहती हैं, "हैल्लो आप सभी को, कल से मुझे मेरी प्रोफाइल में कई मैसेज और मीम्स आ रहे हैं कि मैं किसी डेटिंग ऐप में हूं। मुझे बताया गया कि, किसी डेटिंग ऐप पर मेरी प्रफाइल है। मैं ये सुनकर हैरान हो गई। मैं सभी को एक-एक करके मना कर रही थी, लेकिन फिर मैंने सोचा कि मैं एक ही बार में सभी को बता दूं कि, मैं किसी डेटिंग ऐप में नहीं हूं और ना कभी थी।"

उन्होंने वीडियो में आगे कहा, "ऐसा नहीं है कि मुझे डेटिंग ऐप से दिक्कत है। ऐसा बिल्कुल नहीं है, लोग इसके जरिए मिलते हैं और अपना पार्टनर चुनते हैं, लेकिन मैं किसी डेटिंग ऐप का इस्तेमाल नहीं करती। मैं कुछ मीम्स देखकर काफी हैरान हुई, लेकिन सॉरी आप लोगों को निराश करने के लिए, क्योंकि आपको मेरी प्रोफाइल डेटिंग ऐप में नहीं मिलेगी। मैं कुछ इंस्टाग्राम लाइव करती हूं, ताकि आपसे कनेक्ट कर पाऊं।"

वहीं अगर अभिनेत्री लारा दत्ता के वर्क फ्रंट की बात करें, तो लारा दत्ता हाल ही में फिल्म 'बेल बॉटम' में नजर आई हैं। फिल्म में उन्होंने इंदिरा गांधी का किरदार निभाया था। लारा दत्ता जल्द ही 'हिकप्स एंड हुकअप्स' शो में दिखाई देने वाली हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT