सेलिब्रिटी

लता मंगेशकर के फैन्स को है उनके जल्दी स्वस्थ होने का इंतजार

Author : Kavita Singh Rathore

राज एक्सप्रेस। भारत की महान गायिका 90 वर्षीय लता मंगेशकर का स्वास्थ अचानक दोबारा बिगड़ जाने के कारण उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है, फिलहाल उनकी हालत काफी नाजुक बताई जा रही है, खबरों से प्राप्त जानकारी के अनुसार लता जी को ICU में भर्ती किया गया हैं। उनके स्वास्थ में आज दूसरे दिन भी कोई सुधार नज़र नहीं आ रहा है और हालत नाजुक बनी हुई है। सोमवार को लता जी की बहन आशा भोसले उनके हाल-चाल लेने अस्पताल पहुंची।

ब्रीच कैंडी अस्पताल में कराया गया भर्ती :

सोमवार की सुबह लता मंगेशकर को सांस लेने में तकलीफ हो रही थी जिसके चलते उन्हें मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। हालांकि, इससे पहले कल भी उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था, ANI के ट्वीट के मुताबिक वो घर आ गई थी, परन्तु अचानक उनका स्वास्थ दोबारा ख़राब होजाने के कारण उन्हें फिर से मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में ही भर्ती कराया गया है।

दवाएं कर रहीं धीमे-धीमे असर :

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार उनकी हालत चिंताजनक बनी हुई है। उनका लगातार इलाज चल रहा है और दवाओं का उन पर धीमे-धीमे असर भी होता नज़र आ रहा है। डॉक्टरों की रिपोर्ट के अनुसार उन्हें फेफड़ों में इन्फेक्शन बताया गया है, साथ ही उन्हें निमोनिया होने की भी खबर सामने आई थी। हालांकि, डॉ. पतित समधानी लगातार उनकी देखरेख में जुटे हुए हैं और उनकी हालत पर पल-पल ध्यान दे रहे हैं। पूरे फिल्म जगत सहित सभी को आशा है कि, लताजी जल्द ही पूरी तरह स्वस्थ होकर घर वापस आ जाएंगी।

पब्लिक रिलेशन टीम का कहना :

लता जी की पब्लिक रिलेशन (PR) टीम ने मंगलवार को एक बयान जारी कर उनकी सराहना करते हुए कहा कि,

"उनकी हालत स्थिर है। उनके स्वास्थ में धीरे-धीरे सुधार भी हो रहा है। ईमानदारी से कहा जाये तो, लता जी ने बीमारी से लड़ने के लिए बेहतरीन जज्बा दिखाया है। हम आपको उनसे जुड़ी पल-पल की हर जानकारी देते रहेंगे। हमें आशा है कि, आप उनके परिवार की निजता का सम्मान करेंगे।"
पब्लिक रिलेशन टीम

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT