अभी भी आईसीयू में हैं लता मंगेशकर, डॉक्टर ने दी हेल्थ अपडेट
अभी भी आईसीयू में हैं लता मंगेशकर, डॉक्टर ने दी हेल्थ अपडेट Social Media
सेलिब्रिटी

अभी भी आईसीयू में हैं लता मंगेशकर, डॉक्टर ने दी स्वर कोकिला की हेल्थ अपडेट

Author : Sudha Choubey

Lata Mangeshkar Health Update: स्वर कोकिला के नाम से मशहूर लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) कोरोना वायरस संक्रमण के बाद अस्पताल में भर्ती हैं। लता मंगेशकर की हालत स्थिर बनी हुई है, वह अभी आईसीयू (ICU) में हैं। 92 साल की गायिका को 9 जनवरी को ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उनका इलाज कर रहे डॉक्टर प्रतीत समदानी ने लता मंगेश्कर के स्वास्थ्य को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

डॉक्टर ने कही यह बात:

डॉक्टर प्रतीत समदानी ने सिंगर लता मंगेशकर के बारे में बात करते हुए कहा, "लता मंगेश्कर अभी भी आईसीयू में हैं। वो जल्द से जल्द ठीक हो जाएं इसके लिए हम पूरी कोशिश कर रहे हैं। उनके जल्द स्वस्थ होने की प्रार्थना करें।" डॉक्टर ने इससे पहले कहा था कि, गायिका लता मंगेश्कर को केयर की जरूरत है। इसलिए उन्हें आईसीयू में डॉक्टरों की निगरानी में कुछ और दिनों के लिए रखा जाएगा। उनकी हालत पहले जैसी ही है, उनसे मिलने की इजाजत किसी को नहीं दी जा रही है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, लता मंगेशकर को अपने एक कर्मचारी की वजह से कोरोना हुआ। बताया जा रहा है कि, लता जी के घर में काम करने वाला कर्मचारी पहले कोरोना की चपेट में आ गया था।

आशा भोसले ने कही यह बात:

एक इंटरव्यू में सिंगर आशा भोसले (Asha Bhosle) ने बताया कि, मुंबई में लता मंगेशकर के घर पर विशेष पूजा का आयोजन किया गया है। दीदी के जल्दी ठीक होने के लिए उनके घर पर शिव भगवान के रुद्र रूप की स्थापना की गई है। लता जी का इलाज कर रहे डॉ. प्रतीत समदानी के मुताबिक, वो अभी आईसीयू में हैं और उन्हें कुछ दिनों तक अंडर ऑब्जर्वेशन रखा जाएगा। हालांकि, अभी उनकी हालत स्थिर है।

कोरोना के साथ निमोनिया से जूझ रहीं हैं लता मंगेशकर:

जानकारी के मुताबिक 92 साल की लता मंगेशकर को कोरोना के साथ निमोनिया भी हुआ है। ऐसे में डॉक्टर्स उनकी उम्र को लेकर ज्यादा अलर्ट हैं और इसीलिए उन्हें आईसीयू में रखा गया है। गौरतलब है कि, भारत की कोकिला के रूप में जानी जाने वाली लता ने 1942 में 13 साल की उम्र में अपना करियर शुरू किया और विभिन्न भाषाओं में 30,000 से अधिक गाने गाए।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT