अभी 10-12 दिनों तक ICU में ही रहेंगी लता मंगेशकर
अभी 10-12 दिनों तक ICU में ही रहेंगी लता मंगेशकर Social Media
सेलिब्रिटी

अभी 10-12 दिनों तक ICU में ही रहेंगी लता मंगेशकर, डॉक्टर्स ने दी जानकारी

Author : Sudha Choubey

स्वर कोकिला लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) इस वक्त मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्‍पताल में कोरोना संक्रमण और निमोनिया से जंग लड़ रही हैं। सुर साम्राज्ञी लता जी की अच्छे सेहत के लिए फैंस लगातार दुआ कर रहे हैं। इसी बीच उनकी हेल्थ से जुड़ी एक जानकारी सामने आई है। लता मंगेशकर कोरोना से संक्रमित होने के बाद इन दिनों मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में ICU में भर्ती हैं। अब हाल ही में लता मंगेशकर का हेल्थ अपडेट सामने आया है।

अभी 10-12 दिन रहेंगी ICU में:

अस्‍पताल के डॉक्‍टर्स का कहना है कि, लता मंगेशकर तबीयत में सुधार है, लेकिन उन्‍हें अभी 10-12 दिन आईसीयू (ICU) में ही रहना होगा। इसके बाद ही उन्‍हें प्राइवेट वार्ड में श‍िफ्ट किया जा सकेगा। ब्रीच कैंडी अस्‍पताल में डॉक्‍टर्स लता मंगेशकर के कोरोना संक्रमण और निमोनिया दोनों ही बीमारी का साथ-साथ इलाज कर रहे हैं। उन्‍हें ऑक्‍स‍िजन सपोर्ट पर रखा गया है और अभी उनकी हालत स्‍थ‍िर बनी हुई है।

बता दें कि, लता मंगेशकर का इलाज मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में चल रहा है। मंगलवार को ही उनकी भतीजी रचना शाह ने ये क्लियर किया था कि, वो ठीक हो रही हैं और स्थिति अब स्थिर है। 92 साल की लता मंगेशकर को कुछ दिनों पहले ही दक्षिण मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल के आईसीयू में भर्ती कराया गया था।

लता मंगेशकर के लिए ब्रीच कैंडी अस्पताल के डॉक्टर्स की बेस्ट टीम उनका उपचार कर रही है और उनकी सेहत स्थिर बनी हुई है। ईटाइम्स की एक रिपोर्ट के मुताबिक, कोविड 19 पॉजिटिव होने के साथ-साथ लता मंगेशकर को निमोनिया भी हो गया है। लता पिछले कई दिनों से अस्पताल में भर्ती हैं, लेकिन खबर मंगलवार को लीक हुई है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, मशहूर सिंगर लता मंगेशकर ने अपने करियर की शुरुआत साल 1942 में महज 13 साल की छोटी सी उम्र से की थी। उन्होंने अपने करियर में भारतीय भाषाओं में 30 हजार से ज्यादा गाने गाए हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT