एक्‍टर चिरंजीवी सरजा के घर आया नन्‍हा मेहमान
एक्‍टर चिरंजीवी सरजा के घर आया नन्‍हा मेहमान Social Media
सेलिब्रिटी

एक्‍टर चिरंजीवी सरजा के घर आया नन्‍हा मेहमान, भाई ने शेयर की तस्वीर

Author : Sudha Choubey

साउथ के दिग्गज अभिनेता चिरंजीवी सरजा का इस साल निधन हो गया था। उनके निधन के समय उनकी पत्नी और अभिनेत्री मेघना राज प्रेग्नेंट थी। पति की अचानक हुई मौत से मेघना को बुरा झटका लगा था, लेकिन फिर भी वे अपने बच्चे के आने का इंतजार कर रही थीं। अब आखिरकार उन्होंने अपने बेटे को जन्म दे दिया है। बच्चे के आने से मेघना और चिरंजीवी का परिवार बेहद खुश है। साथ ही उनके फैन्स भी खुशियां मना रहे हैं।

एक्‍टर चिरंजीवी सरजा के घर आया नन्‍हा मेहमान

चिरंजीवी सरजा के भाई ने दी जानकारी:

मेघना राज के मां बनने की जानकारी चिरंजीवी सरजा के भाई ध्रुव ने सोशल मीडिया के जरिए दी है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर लिखा, "बेबी ब्वॉय, जय हनुमान।" वहीं ध्रुव सरजा की पत्नी प्रेरणा ने इंस्टाग्राम पर लिखा, "मेघना को बेबी ब्वॉय का आशीर्वाद मिला है। आपकी प्रार्थनाओं और समर्थन के लिए आप सभी का धन्यवाद।"

एक्‍टर चिरंजीवी सरजा के घर आया नन्‍हा मेहमान

फैंस मना रहे हैं खुशी:

इस खुशी के पल में फैमिली से लेकर फैंस तक सभी चिरंजीवी को मिस कर रहे हैं। फैंस बच्चे की फोटो शेयर करते हुए लिख रहे हैं, "चिरंजीवी सरजा वापस आ गए हैं।" चिरंजीवी और मेघना के बेटे का जन्म आज ही बेंगलुरु के प्राइवेट हॉस्पिटल में हुआ है, जहां दोनों के परिवार वाले मौजूद थे। उनके फैंस भी खुशियां मना रहे हैं और बच्चे की फोटो शेयर कर रहे हैं।

एक्‍टर चिरंजीवी सरजा के घर आया नन्‍हा मेहमान

बता दें कि, चिरंजीवी के निधन के 4 महीने बाद हाल ही में उनकी पत्नी मेघना की गोद भराई की रस्में हुईं। इस मौके पर परिवार के सभी सदस्य मौजूद थे। मेघना ने अपने इंस्टाग्राम पर कई फोटोज भी शेयर की थीं। मेघना ने गोदभराई की रस्म में जिस तरह से पति की कमी को पूरा किया उसे देख वहां मौजूद सभी का दिल भर आया। सामने आई फोटोज को देख कोई भी कहेगा कि, चिरंजीवी मेघना के साथ खड़े हैं, लेकिन वास्तव में ये उनका कटआउट था। मेघना को गोदभराई की रस्मों में पति की कमी ना खले इसके लिए चिरंजीवी के कदकाठी का एक कटआउट बनवाया और गोदभराई की रस्मों के दौरान उसे साथ रखा।

एक्‍टर चिरंजीवी सरजा के घर आया नन्‍हा मेहमान

आपको बता दें कि, हाल ही में चिरंजीवी सर्जा के भाई ध्रुव सरजा ने अपने बड़े भाई के बच्चे के लिए एक चांदी का पालना खरीदा है। मीडिया रिपोर्ट्स में इस चांदी के पालने की कीमत 10 लाख रुपए बताई जा रही है। ध्रुव की एक तस्वीर भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें वो पालने के साथ पोज देते हुए नजर आ रहे हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT