Lisa Haydon की बेटी की पहली फोटो आई सामने
Lisa Haydon की बेटी की पहली फोटो आई सामने Social Media
सेलिब्रिटी

Lisa Haydon की बेटी की पहली फोटो आई सामने, पति ने भी शेयर की तस्वीरें

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री लीजा हेडन (Lisa Haydon) इसी साल जून में तीसरी बार मां बनी हैं। उन्होंने 22 जून को एक बच्ची का स्वागत किया। करीब डेढ़ महीने बाद अब एक्ट्रेस के पति डिनो लालवानी (Dino Lalvani) ने अपनी नन्ही बेटी की तस्वीरें दिखाई हैं। इसके साथ ही उन्होंने बिटिया का नाम भी बताया है।

डिनो लालवानी ने शेयर की तस्वीर:

लीजा हेडन के पति डिनो लालवानी ने अपने सोशल मीडिया पर अपनी बेटी की पहली तस्वीर शेयर की है। तस्वीर के साथ उन्होंने अपनी बेटी के नाम का भी खुलासा किया है। उन्होंने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, "माय गर्ल्स, लीजा हेडन और लारा।" वहीं अभिनेत्री लीजा हेडन ने इन तस्वीरों पर कमेंट करते हुए लिखा, "हम तुम्हें बेहद प्यार करते हैं बेबी गर्ल।" बता दें, इन फोटोज के साथ लीजा के पति डीनो लालवानी ने इंस्टाग्राम पर डेब्यू किया है।

बता दें कि, अभिनेत्री लीजा हेडन ने इसी साल फरवरी में खुलासा किया था कि, वह तीसरी बार मां बनने वाली हैं। जून में लीजा की डिलीवरी हो गई थी। लेकिन लीजा ने इसकी कोई जानकारी नहीं दी थी, तो एक फैन ने उनसे पूछा कि, "आपकी बेटी कहां है ,तो लीजा ने कहा था, मेरी बाहों में।" लीजा हेडन ने अपने तीसरे बच्चे को लेकर पहले ही संकेत दे दिया था कि वो एक बेटी है। इसी साल 'मदर्स डे' के मौके पर लीजा ने बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए दो फोटो शेयर की थीं।

आपको बता दें कि, लीजा ने 2016 में पाकिस्तानी मूल के ब्रिटिश बिजनेसमैन डीनो ललवानी से शादी की थी। दोनों ने शादी के एक साल पहले तक एक-दूसरे को डेट किया था। 2017 में इनकी पहली संतान ने जन्म लिया था। जिसका नाम जैक है। 2020 में लीजा दोबारा मां बनीं और उन्होंने बेटे लियो को जन्म दिया। वहीं अगर लीजा के वर्क फ्रंट की बात करें, तो लीजा ने 2016 में 'ए दिल है मुश्किल' में आखिरी बार काम किया था। इसके अलावा वह 'क्वीन और शौकीन्स' जैसी फिल्मों में भी नजर आई थीं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT