आमिर खान ने तोड़ा कोविड प्रोटोकॉल, BJP विधायक ने दर्ज कराई शिकायत
आमिर खान ने तोड़ा कोविड प्रोटोकॉल, BJP विधायक ने दर्ज कराई शिकायत Social Media
सेलिब्रिटी

आमिर खान ने तोड़ा कोविड प्रोटोकॉल, BJP विधायक ने दर्ज कराई शिकायत

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहलाने वाले अभिनेता आमिर खान इन दिनों अपनी फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' की शूटिंग कर रहे हैं। इसी सिलसिले में वे उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में फिल्म के कुछ सीन शूट कर रहे थे, लेकिन शूटिंग करने को लेकर विवाद खड़ा हो गया है। लोनी से बीजेपी विधायक नंद किशोर गुर्जर ने आमिर खान पर कोविड प्रोटोकॉल का पालन न करने का आरोप लगाया है। लोनी विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने ट्रोनिका सिटी थाने में लॉकडाउन नियमों का उल्लंघन करने के मामले में आमिर खान के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है।

खबरों के अनुसार, अभिनेता आमिर खान के गाजियाबाद में होने की खबर से फैंस काफी उत्साहित हो गए थे। कई लोग उनसे मिलने के लिए उमड़ पड़े थे। आमिर ने भी सभी फैन्स संग तस्वीरें क्लिक करवाई थीं, लेकिन ना आमिर खान ने मास्क पहन रखा था और ना ही वहां मौजूद फैन्स ने, ऐसे में महामारी के दौर में इसे एक बड़े उल्लंघन के रूप में देखा गया। बीजेपी विधायक इस बात से खफा हो गए थे और उन्होंने सीधे पुलिस में शिकायत दर्ज करवा दी। ऐसे में आमिर खान पर कोई एक्शन होता है या नहीं, ये देखने वाली बात होगी।

बता दें कि, हाल ही में कुछ दिनों पहले आमिर खान शूटिंग के दौरान चोटिल हो गए थे, लेकिन उन्होंने इस वजह से शूटिंग नहीं रोकी। वे पेन किलर ले कर शूट करते रहे। बताया जा रहा है कि, उनकी पसलियों में चोट लगी थी। कुछ दिनों पहले लाल सिंह चड्ढा से एक तस्वीर वायरल हो रही थी, जिसमें आमिर खान अभिनेत्री करीना कपूर के साथ दिख रहे हैं।

वहीं अगर फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' की बात करें, तो आमिर खान, करीना कपूर के साथ दोबारा काम कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर सेट से कई तस्वीरें वायरल रही हैं और फैन्स के बज और ज्यादा बढ़ाने वाली हैं। आमिर के लुक्स को लेकर भी काफी कयास लगाए जा रहे हैं। वे फिल्म में अलग-अलग लुक में नजर आने वाले हैं। फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' को अगले साल क्रिसमस पर रिलीज करने की तैयारी है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT