जल्द गिरफ्तार हो सकती हैं इंटरनेट सेंसेशन सपना चौधरी
जल्द गिरफ्तार हो सकती हैं इंटरनेट सेंसेशन सपना चौधरी Social Media
सेलिब्रिटी

जल्द गिरफ्तार हो सकती हैं इंटरनेट सेंसेशन सपना चौधरी, लखनऊ पुलिस हरियाणा हुई रवाना

Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। हरियाणा की मशहूर डांसर और इंटरनेट सेंसेशन सपना चौधरी (Sapna Choudhary) इन दिनों चर्चा में बनी हुईं हैं। सपना चौधरी के ऊपर इस वक्त गिरफ्तारी की तलवार लटकती दिख रही है। खबर आई है कि, सपना चौधरी को गिरफ्तार करने के लिए बुधवार को यूपी पुलिस की टीम हरियाणा के लिए रवाना हो चुकी है।

बता दें कि, लखनऊ की एसीजेएम कोर्ट ने डांसर सपना चौधरी के खिलाफ सोमवार को गिरफ्तारी वारंट जारी किया था। वहीं, सपना चौधरी को सुनवाई के लिए सोमवार को हाजिर होना था, मगर सपना चौधरी अदालत में हाजिर नही हुईं और न ही उनकी तरफ से कोई अर्जी दी गई। इस पर अदालत ने कड़ा रुख अपनाते हुए सपना चौधरी के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी करने का आदेश दिया है।

इस मामले में जारी किया गया गिरफ्तारी वारंट:

जानकारी के लिए बता दें कि, लखनऊ की एक अदालत ने मशहूर डांसर सपना चौधरी के खिलाफ एक डांस कार्यक्रम रद्द करने और टिकट धारकों को पैसे नहीं लौटाने के मामले में सोमवार को गिरफ्तारी वारंट जारी किया। साथ ही सुनवाई की अगली तारीख 30 सितंबर तय की है, नवंबर 2021 में भी कोर्ट ने सपना के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी किया गया था, जिसके बाद उन्होंने अदालत में हाजिर होकर अपनी जमानत करा ली थी।

सूत्रों के अनुसार, सपना चौधरी ने 2018 में एक इवेंट में परफॉर्म नहीं किया था, जिसके लिए उन्हें आयोजकों ने एडवांस में पैसे दिए थे। आयोजकों ने मामले को अदालत में घसीटा और अब डांसर सपना को जल्द ही लखनऊ की एसीजेएम अदालत में पेश किया जाएगा, यह पूरी घटना 13 अक्टूबर 2018 की है। इस मामले में उप निरीक्षक फिरोज खान ने 14 अक्टूबर 2018 को शहर के आशियाना थाने में प्राथमिकी दर्ज की थी। अब इस मामले में सपना चौधरी को लखनऊ की एसीजेएम अदालत में पेश किया जाएगा।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT