संजय दत्त को लेकर पत्नी मान्यता ने जारी किया स्टेटमेंट
संजय दत्त को लेकर पत्नी मान्यता ने जारी किया स्टेटमेंट Social Media
सेलिब्रिटी

संजय दत्त को लेकर पत्नी मान्यता ने जारी किया स्टेटमेंट, कही ये बात

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त बीते दिन मंगलवार को अपनी बीमारी कैंसर का इलाज करवाने के लिए कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती हुए। पहले खबरें आई थीं कि, संजय दत्त विदेश जाकर अपना इलाज कराएंगे, लेकिन अभिनेता अपना इलाज करवाने के लिए मुंबई में कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती हुए हैं। उन्होंने भर्ती होने से पहले अपने फेन्स से खुदके लिए दुआएं करने की अपील की है। अब उनकी पत्नी मान्यता का बयान सामने आया है।

संजय दत्त की पत्नी का बयान आया सामने:

संजय दत्त के अस्पताल में भर्ती होने के बाद उनकी पत्नी मान्यता दत्त का बयान सामने आया है। ऑफ़िशियल स्टेटमेंट में मान्यता ने कहा, "हर कोई जो हम से पूछ रहा है, उन्हें बताना चाहूंगी कि, संजू मुंबई में अपना प्रारंभिक उपचार पूरा करेंगे। हम आगे बाहर जाने की योजना बना रहे हैं। कोविड-19 की स्थिति में सुधार आने के साथ तैयार करेंगे। फ़िलहाल, संजू कोकिलाबेन अस्पताल में हमारे सबसे बेहतरीन डॉक्टरों की देखरेख में हैं।"

मान्यता ने कहा कि, संजू को इतने सालों से मिले प्यार और स्नेह के लिए मैं उनके सभी प्रशंसकों और शुभचिंतकों का तहे दिल से धन्यवाद करती हूं। संजू ने अपनी जिंदगी में कई उतार-चढ़ाव देखे हैं, लेकिन हर कठिन दौर से गुजरने के दौरान आपके प्यार और सहयोग ने उन्हें बेहद हिम्मत दी है और इसके लिए हम हमेशा आभारी रहेंगे। अब हमें एक और चुनौती के लिए चुना गया है और मुझे पता है, यही प्यार और स्नेह उन्हें इस मुश्किल वक्त से निकालने में भी मदद करेगा।

संजय दत्त की पत्नी मान्यता दत्त ने आगे कहा, "एक परिवार के रूप में, हमने सकारात्मकता और ग्रेस के साथ इसका सामना करने का फैसला किया है। हम मुस्कान के साथ, अपने जीवन को संभव तरीके से सामान्य बनाने जा रहे हैं, क्योंकि यह एक कठिन लड़ाई होने के साथ-साथ एक लंबा सफर भी है। हमें किसी नकारात्मकता के बिना, संजू के लिए ऐसा करने की जरूरत है। इस मुश्किल समय में दुर्भाग्य से मैं अपने होम क्वारंटीन के कारण अस्पताल में उनके साथ खड़े रहने में असमर्थ हूं, जो अब बस कुछ दिनों में समाप्त हो जाएगा।"

बता दें कि, मान्यता दत्त इस वक्त होम क्वरांटाइन में हैं। ऐसे में संजय दत्त के साथ हॉस्पिटल नहीं जा पाई हैं। हालांकि, उन्होंने बताया कि, जैसे ही क्वरांटाइन ख़त्म होगा, वो संजू के साथ होंगी। संजय दत्त के साथ इस वक्त उनकी बहन प्रिया दत्त हैं। फैंस लगातार संजू बाबा के जल्द स्वस्थ्य होे की अपील कर रहे हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT