Doctor's Day: महेश बाबू से लेकर बिग बी तक सितारों ने किया डॉक्टरों को सलाम
Doctor's Day: महेश बाबू से लेकर बिग बी तक सितारों ने किया डॉक्टरों को सलाम Sudha Choubey - RE
सेलिब्रिटी

Doctor's Day: महेश बाबू से लेकर बिग बी तक सितारों ने किया डॉक्टरों को सलाम

Author : Sudha Choubey

Doctor's Day 2021: डॉक्टर को भगवान का दूसरा रूप माना गया है। जब जान खतरे में पड़ती है, तो डॉक्टर ही मरीज को बचाने का काम करते हैं। कोरोना काल में दुनिया भर के डॉक्टरों ने असाधारण काम किया है। बिना ब्रेक के काम करने से लेकर ज्यादा से ज्यादा मरीजों का इलाज करने तक डॉक्टर हर तरफ टिके रहे। देशभर में आज नेशनल डॉक्टर डे मनाया जा रहा है। ऐसे में कई फिल्मी सितारों ने कोरोना काल में योद्धा बनकर लोगों की जान बचाने वाले डॉक्टरों और चिकित्साकर्मियों को सलाम किया है।

महेश बाबू ने डॉक्टरों को बताया असली हीरो:

साउथ सिनेमा के मशहूर अभिनेता महेश बाबू ने डॉक्टरों को दुनिया का असली हीरो बताया है। उन्होंने नेशनल डॉक्टर डे पर अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर लिखा है, "जीवन के रक्षक, हमेशा से सबसे महान नायक! मानवता के कल्याण के लिए आपका योगदान और प्रतिबद्धता अद्वितीय है। सभी डॉक्टरों को बहुत-बहुत धन्यवाद! कृतज्ञता हमेशा #DoctorsDay"

अजय देवगन ने किया ट्वीट:

बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन ने डॉक्टर्स डे पर सभी मेडिकल स्टॉफ को सलाम किया है। उन्होंने ट्वीट किया, "डॉक्टर और मां जीवन में दो सबसे महत्वपूर्ण लोग हैं। मेरे विचार और प्रार्थना चिकित्सा बिरादरी के साथ हैं, जिन्होंने इस महामारी के बीच निस्वार्थ भाव से हमारी सेवा की है। #NationalDoctorsDay।"

माधुरी दीक्षित ने किया ट्वीट:

वहीं अभिनेत्री माधुरी दीक्षित ने अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा है, "वास्तविक जीवन के सुपरहीरो, हमारे प्रिय डॉक्टरों को #HappyDoctorsDay की बहुत-बहुत शुभकामनाएं। इन कठिन समय के दौरान हम सभी की मदद करने और हर एक दिन जान बचाने के लिए उनका बहुत सम्मान और आभार। दिल से धन्यवाद।"

अमिताभ बच्चन ने किया ट्वीट:

बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्चन ने भी अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर डॉक्टरों को सलाम किया है। उन्होंने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा है, "नेशनल डॉक्टर दिवस पर.. भारत के डॉक्टरों के लिए सलाम और बहुत गर्व, आईएमए जिन्होंने इस खतरनाक वायरस के खिलाफ लड़ाई लड़ी है और निस्वार्थ रूप से बड़े व्यक्तिगत जोखिम पर देश और मानवता की सेवा में है।"

सोनू सूद ने डॉक्टरों को किया सलाम:

गरीबों के मसीहा कहे जाने वाले अभिनेता सोनू सूद ने डॉक्टर्स को असली हीरो बताया है। सोनू सूद ने कहा कि, "कोरोना वायरस की पहली और दूसरी लहर में डॉक्टरों ने ये साबित कर दिया कि, वो देश की आर्मी से कम नहीं है। अपनी जान पर खेलकर दूसरों की जान बचाना आसान काम नहीं है।"

सोनू सूद ने डॉक्टरों को किया सलाम

सुदीप किच्चा ने किया ट्वीट:

साउथ सिनेमा और बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सुदीप किच्चा ने भी सोशल मीडिया पर डॉक्टरों और चिकित्साकर्मियों के योगदान को याद किया है। सुदीप किच्चा ने अपने ट्वीट में लिखा, "हमारे परिवारों की सुरक्षा के लिए 24/7 काम करने के लिए, अपनी जान जोखिम में डालने के लिए दुनिया भर के सभी डॉक्टरों का दिल से धन्यवाद। जबकि आपके अपने लौटने के लिए प्रार्थना करते रहते हैं। आपकी सुरक्षा और स्वास्थ्य के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद और प्रार्थना, हैप्पी डॉक्टर्स डे।"

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT