महेश बाबू के पिता कृष्णा को आया कार्डियक अरेस्ट
महेश बाबू के पिता कृष्णा को आया कार्डियक अरेस्ट Social Media
सेलिब्रिटी

महेश बाबू के पिता कृष्णा को आया कार्डियक अरेस्ट, नाजुक हालत में अस्पताल में कराया भर्ती

Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। साउथ के दिग्गज अभिनेता महेश बाबू (Mahesh Babu) के पिता कृष्णा (Krishna) से जुड़ी बड़ी खबर सामने आई है। खबर आई है कि, महेश बाबू के पिता कृष्णा की हालत गंभीर है। जिसकी वजह से उन्हें देर रात हैदराबाद के कॉन्टिनेंटल अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। रिपोर्ट्स की मानें, तो दिग्गज अभिनेता कृष्णा को सांस संबंधी परेशानी हुई थी। जिसके बाद आनन-फानन में उन्हें हैदराबाद के अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। जिसके बाद तुरंत उनका इलाज शुरू कर दिया गया है।

डॉक्टरों ने बताया:

कॉन्टिनेंटल अस्पताल के डॉक्टरों ने इस बारे में बात करते हुए कहा कि, "उनकी हालत गंभीर है, लेकिन कुछ हद तक स्थिर है पर अगले 24 घंटे बहुत ही नाजुक हैं।डॉक्टरों ने कहा कि, अभिनेता का गहन चिकित्सा इकाई में इलाज चल रहा है और वह वेंटिलेटर पर है। उन्होंने कहा कि, लोकप्रिय अभिनेता महेश बाबू के पिता कृष्णा को कार्डियक अरेस्ट के बाद बेहोशी की हालत में तड़के करीब 2 बजे गच्चीबौली के कॉन्टिनेंटल अस्पताल लाया गया था।"

अस्पताल लाने के बाद महेश बाबू के पिता को 20 सीपीआर देने के बाद होश में लाया गया वो अभी-भी वेंटिलेटर पर हैं। उन्हें दिल का दौरा पड़ा था, इसके बाद उन्हें सीपीआर दिए हैं, फिर उन्हें आईसीयू में शिफ्ट कर दिया गया है। लेकिन उनकी हालत लगातार नाजुक बनी हुई है। हालांकि, अस्पताल की टीम उनके स्वास्थ्य की लगातार निगरानी कर रही है और उम्मीद की जा रही है कि, अगले 24 घंटे में उनकी हालत में सुधार देखने को मिलेगा।

आपको बता दें कि, साल 2022 फिल्म स्टार महेश बाबू के लिए काफी बुरा साबित हुआ है। इस साल की शुरुआत में ही फिल्म स्टार महेश बाबू ने अपने बड़े भाई रमेश बाबू को खो दिया। उनकी मृत्यु 8 जनवरी 2022 को हुई थी। इसके बाद 28 सितंबर के दिन फिल्म स्टार महेश बाबू की मां इंदिरा देवी का भी निधन हो गया। इन दो बड़े झटकों ने महेश बाबू को तोड़ दिया था। फिल्म स्टार अभी इस सदमे से बाहर भी नहीं निकल पाए थे कि, उनके पिता की तबियत नासाज हो गई है। जिससे फिल्म स्टार के फैंस भी परेशान हो गए हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT