Sushant Singh Rajput and Mahesh Bhatt
Sushant Singh Rajput and Mahesh Bhatt Social Media
सेलिब्रिटी

सुशांत सिंह केस : महेश भट्ट-करण जौहर के मैनेजर से होगी पूछताछ

Author : Sudha Choubey

सुशांत सिंह केस : बॉलीवुड कर दिग्गज अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड मामले में मुंबई पुलिस लगातार लोगों के बयान दर्ज कर रही है। इस सिलसिले में अब महेश भट्ट से भी पूछताछ करने की कवायद शुरू कर दी गई हैं। ताजा जानकारी के अनुसार सोमवार को महेश भट्ट का बयान दर्ज किया जाएगा। महाराष्‍ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने कहा है कि, इस मामले में अगर जरूरत पड़ी तो करण जौहर को भी बुलाया जाएगा। करण जौहर के मैनेजर को बुलाया जा चुका है।

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के मामले महाराष्‍ट्र के गृह मंत्री ने कहा- अभी तक 37 लोगों के स्‍टेटमेंट दर्ज किए जा चुके हैं, महेश भट्ट एक या दो दिन में अपना बयान दर्ज कराएंगे। कंगना रनौत को अपना बयान दर्ज कराने के लिए समन भेजा गया था। करण जौहर के मैनेजर को बुलाया गया था, अगर जरूरत हुई तो जौहर को भी बुलाया जाएगा।

बता दें कि, पुलिस इस मामले में अब तक 38 से अधिक लोगों के बयान दर्ज कर चुकी है, जिनमें राजपूत के परिजन और अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती और संजना सांघी समेत उनके दोस्त शामिल हैं। फिल्म निर्देशक संजय लीला भंसाली और यशराज फिल्म्स के कर्ताधर्ता आदित्य चोपड़ा ने भी अपने बयान दर्ज करा चुके हैं।

रूमी जाफरी से हुई पूछताछ :

आपको बता दें कि, मुंबई पुलिस ने हाल ही में राइटर, एक्टर और डायरेक्टर रूमी जाफरी को भी पूछताछ के लिए बुलाया था। सूत्रों के मुताबिक, रूमी जाफरी बांद्रा पुलिस स्टेशन पहुंचे था, जहां उन्होंने अपने बयान दर्ज किए। इस दौरान पुलिस ने उनसे सुशांत के डिप्रेशन, रिया के साथ उनके रिलेशनशिप और वो जो सुशांत के साथ फिल्म बनाने वाले थे उसके बार में सवाल किए थे।

रिया चक्रवर्ती ने की सीबीआई जांच की मांग :

इससे पहले, सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती ने भी भारत के गृह मंत्री अमित शाह से सुशांत की आत्महत्या की जांच सीबीआई से कराए जाने की मांग की है। उन्होंने कहा है कि, वह जानना चाहती हैं कि, किन दबावों के कारण सुशांत ने इतना खतरनाक कदम उठा लिया। इस बीच सुशांत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' रिलीज हो गई है और इसे काफी पसंद किया जा रहा है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT