गोद लिए हुए बच्चों की देखभाल नहीं करते जय और माही
गोद लिए हुए बच्चों की देखभाल नहीं करते जय और माही Sudha Choubey - RE
सेलिब्रिटी

गोद लिए हुए बच्चों की देखभाल नहीं करते जय और माही, कपल का आया रिएक्शन

Author : Sudha Choubey

माही विज और जय भानुशाली टीवी टेलीविजन की चर्चित जोड़ियों में से एक है। माही विज और अभिनेता जय भानुशाली तीन बच्चों के माता-पिता हैं। माही विज हाल ही में बेटी तारा के साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई थीं लेकिन उनके साथ उनके गोद लिए हुए बाकी दोनों बच्चे खुशी और राजवीर नजर नहीं आए, जिसके चलते सोशल मीडिया पर अभिनेत्री को खूब ट्रोल किया गया। कई लोगों ने इस कपल पर आरोप लगाया कि ये दोनों गोद लिए हुए बच्चों पर ध्यान नहीं देते हैं।

एयरपोर्ट पर नहीं दिखे गोद लिए हुए बच्चे:

बता दें कि, हाल ही में माही और बेटी तारा को साथ में एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था, लेकिन उनके साथ खुशी और राजवीर नजर नहीं आए। इसके बाद माही और जय पर सवाल उठाए जाने लगे। इसके बाद एक बार फिर सोशल मीडिया यूजर्स ने माही और जय पर आरोप लगाए कि, उन्होंने बेटी के जन्म के बाद खुशी और राजवीर को छोड़ दिया है। वह अब बच्चों का ध्यान नहीं रखते। तमाम आरोपों और खबरों के आने के बाद अब माही और जय ने सोशल मीडिया पर एक ओपन लेटर के जरिए सभी को कड़ा जवाब दिया है।

माही और जय ने लगाई ट्रोलर्स को लताड़:

माही और जय ने अपने लेटर में लिखा, "आप में से बहुत से लोग पूछताछ कर रहे हैं, आप में से बहुत से लोग कुछ भी मान रहे हैं, आप में से बहुत लोग कुछ और बहुत कुछ लिख रहे हैं, जो कि सही नहीं है। हां हम माता-पिता हैं, देखभाल करने वाले पिता माता-पिता। तारा ने एक सुंदर आशीर्वाद के रूप में हमारे जीवन में प्रवेश किया, लेकिन यह खुशी और राजवीर के लिए हमारी भावनाओं को नहीं बदलता है। जब खुशी हमारे जीवन में आई, हम माता-पिता बन गए, लेकिन हम ये भी समझते हैं खुशी के लिए सभी निर्णय और पहला अधिकार उसके पिता और माता का है।"

दादा-दादी के साथ रह रहे हैं बच्चे:

कपल ने अपने पोस्ट में आगे लिखा, "वे हमेशा से चाहते थे कि, बच्चे मुंबई में कुछ समय बिताएं लेकिन अंततः अपने घर (होमटाउन) लौट आएं और अपने परिवार व दादा-दादी के साथ रहें और हमें लगता है कि, कोई भी ऐसा नहीं है जो बच्चे के लिए उसके माता-पिता से बेहतर सोच सकता है, तो आज आप सभी जो सवाल कर सकते हैं कि, आप उन्हें हमारे साथ क्यों नहीं देख रहे हैं या महसूस करते हैं कि, हमने उन्हें छोड़ दिया है, कृपया ऐसा न करें। यह हमें पीड़ा देता है और बड़े होने पर यह हमारे बच्चों को नुकसान पहुंचाएगा।"

तीनों बच्चे हैं एक समान:

अपने पोस्ट में जय और माही आगे लिखते हैं, ''हम हमारे तीनों बच्चों को समान रूप से प्यार करते हैं। हालांकि उनमें से दो उनके होमटाउन में रहते हैं, फिर भी हमारे लिए अनमोल हैं। हमारे वीडियो कॉल और मैसेज हमें उनके करीब रखते हैं और यह एक ऐसा निर्णय है, जिसमें हममें से किसी को भी हस्तक्षेप करने का अधिकार नहीं है। अच्छी बात ये है कि, दोनों बच्चे आते रहेंगे और उनके पास जीवन भर के लिए दो घर होंगे, एक उनके घर में और एक हमारे साथ। हमारे सभी त्योहार जैसे दिवाली और यहां तक कि खुशी का जन्मदिन भी एक साथ मनाया जाता है।"

बच्चों को आशीर्वाद दें:

वहीं उन्होंने अपने पोस्ट के आखिर में लिखा, "प्यार नहीं बदलता है और हमेशा बढ़ता रहेगा। हम आशा करते हैं कि आपके सभी प्रश्न और धारणाएं को जवाब मिल गया होगा और अब ऐसा दोबारा नहीं होगा। कृपया हमारे बच्चों को आशीर्वाद दें, उनकी अच्छी तरह से कामना करें क्योंकि यही हम चाहते हैं, सकारात्मकता और अच्छे कर्म!"

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT