मलाइका अरोड़ा ने कोरोना को दी मात
मलाइका अरोड़ा ने कोरोना को दी मात Social Media
सेलिब्रिटी

मलाइका अरोड़ा ने कोरोना को दी मात, दो हफ्ते बाद निकलीं कमरे से बाहर

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड के फिट और हॉट अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा कोरोना पॉजिटिव होने के बाद होम क्वारंटीन में थीं। एक्ट्रेस को कोरोना के हल्के लक्षण थे, इस बात को मलाइका ने अपने इंस्टाग्राम के जरिए बताया था। अब हाल ही में मलाइका अरोड़ा अपने कमरे से कई दिनों के बाद बाहर निकलीं हैं। दरअसल, एक्ट्रेस अब कोरोनामुक्त हो चुकी हैं। उन्होंने कोरोना से निजात पा ली है, स्वस्थ होने के बाद मलाइका ने अपने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है।

मलाइका अरोड़ा ने शेयर किया पोस्ट:

मलाइका अरोड़ा ने पोस्ट में लिखा है, मैं फाइनली कई दिनों बाद अपने कमरे से बाहर आ गई हूं, यह अपने आप में एक आउटिंग जैसा है। कम से कम दर्द और दिक्कतों से गुजरने के बाद मैं इस वायरस से छुटकारा पाकर धन्य महसूस कर रही हूं। मेरे डॉक्टर्स को उनके मेडिकल गाइडेंस के लिए बड़ा धन्यवाद, इस प्रक्रिया को झंझट से मुक्त बनाने के लिए बीएमसी का शुक्रिया। मलाइका ने परिवार, दोस्तों और पड़ोसियों के सपोर्ट के लिए भी शुक्रिया अदा किया। मलाइका ने सबसे सुरक्षित रहने की गुजारिश भी की।

मलाइका अरोड़ा ने कोरोना को दी मात

सामने आई ये तस्वीर:

अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा ने जो तस्वीर शेयर की है, उसमें मास्क लगाए दिखाई दे रही हैं। इससे पहले मलाइका ने बताया था कि, क्वॉरंटीन के दौरान सबसे कठिन काम अपने बेटे से दूर रहना है। बताया था कि, दोनों बालकनी से बातें करते हैं। मलाइका अरोड़ा ने हाल ही में अपने डॉगी कैस्पर और बेटे अरहान खान की एक तस्वीर पोस्ट की थी, जिसे वह बालकनी से देख रही थीं। मलाइका ने इसे बड़ी चुनौती बताते हुए कहा था कि इस मुश्किल घड़ी में अपनों से दूर रहना सबसे मुश्किल है।

बता दें कि, मलाइका अरोड़ा ने इंडियाज बेस्ट डांसर के जज के रूप में नजर आ रही थीं। इस शो के कई सदस्यों का कोविड 19 टेस्ट पॉजिटिव निकला था। जिसके बाद उन्होंने खुद का टेस्ट कराया जिसमें वो कोरोना संक्रमित पाई गई थीं। मलाइका के साथ ही अर्जुन कपूर का भी कोविड 19 टेस्ट पॉजिटिव निकला था।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT