मलाइका अरोड़ा की तबीयत हुई खराब
मलाइका अरोड़ा की तबीयत हुई खराब Social Media
सेलिब्रिटी

मलाइका अरोड़ा की तबीयत हुई खराब, बीच में छोड़ी 'इंडियाज बेस्ट डांसर 2' की शूटिंग

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) अक्सर चर्चाओं में रहती हैं। हाल ही में मलाइका अरोड़ा की हेल्थ से जुड़ी एक खबर सामने आई है। खबर है कि, मलाइका अरोड़ा की तबीयत खराब हो गई, जिसकी वजह से वो चर्चित शो 'इंडियाज बेस्ट डांसर 2' (India’s Best Dancer 2) के फिनाले वीकेंड का हिस्सा नहीं होंगी।

मलाइका अरोड़ा की तबियत हुई ख़राब:

बता दें कि, मलाइका इन दिनों टेलीविजन का चर्चित शो 'इंडियाज बेस्ट डांसर 2' (India’s Best Dancer 2)’ में जज के रूप में नजर आ रही हैं। जल्द ही इस शो का फिनाले होने वाला है, ऐसे में अब खबर आई है कि, मलाइका अरोड़ा फिनाले वीकेंड का हिस्सा नहीं होंगी। देशभर में आए दिन कोरोना वायरस के केस बढ़ते नजर आ रहे हैं। बीते दिनों मलाइका के बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) पॉजिटिव आए थे, जिसके बाद वो घर में क्वारंटाइन पर हैं।

डांस रियलिटी शो 'इंडियाज बेस्ट डांसर 2' का फिनाले इस वीकेंड प्रसारित होने वाला है। पूरे हफ्ते क्रू ने ग्रैंड फिनाले की शूटिंग की। हालांकि, टीम का सबसे महत्वपूर्ण हिस्सा रहीं मलाइका अरोड़ा को बीमारी के कारण शुक्रवार को अंतिम भाग की शूटिंग से पीछे हटना पड़ा। शो से जुड़े सूत्रों ने साफ किया मलाइका को कोरोना नहीं है।

सूत्रों का कहना:

इस पूरे मामले पर बात करते हुए शो से जुड़े सूत्रों ने कहा कि, "मलाइका कोविड-19 पॉजिटिव नहीं है। मलाइका ने टीम के साथ दो दिनों तक की शूटिंग की है। इस दौरान अदाकारा खुद को कमजोर महसूस कर रही थी। हम सभी इस समय कोरोना महामारी का सामने कर रहे हैं, ऐसे में मलाइका अरोड़ा ने आगे की शूटिंग करने से साफ मना कर दिया।"

प्रोड्यूसर रंजीत ठाकुर ने शेयर किया पोस्ट

प्रोड्यूसर रंजीत ठाकुर ने शेयर किया पोस्ट:

बता दें कि, शो के प्रोड्यूसर रंजीत ठाकुर ने भी अपने सोशल मीडिया पोस्ट शेयर किया है। उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए कहा, "हमारा शो डांस फिनाले का जश्न मना रहा है, पूरे 13 हफ्ते की यह यात्रा शानदार रहा। इस शो में मेरे 2 प्रतियोगी और फिनाले की जज इस एपिसोड में शामिल नहीं होंगे। इसका मुझे बहुत ज्यादा दुख है। हम सभी मलाइका अरोड़ा को काफी मिस कर रहे हैं।" इसके साथ ही उन्होंने जज गीता कपूर और टेरेंस लुईस के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर की है।

वहीं अगर शो 'इंडियाज बेस्ट डांसर 2' के बारे में बात करे, तो शो में अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा के साथ गीता कपूर, टेरेंस लुईस जज कर रहे हैं। ये शो दर्शकों के पसंदीदा शो में से एक है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT