मलाइका अरोड़ा का खुलासा, अर्जुन कपूर के साथ बिताया क्वॉरंटीन पीरियड
मलाइका अरोड़ा का खुलासा, अर्जुन कपूर के साथ बिताया क्वॉरंटीन पीरियड Social Media
सेलिब्रिटी

मलाइका अरोड़ा का खुलासा, अर्जुन कपूर के साथ बिताया क्वॉरंटीन पीरियड

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड की हॉट एंड फिट अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर के अफेयर के चर्चे लंबे समय से होते आ रहे हैं। इन दोनों को पार्टी, इवेंट्स और डेट्स पर साथ में कई बार देखा गया है। मलाइका और अर्जुन अपने रिश्ते को इंस्टा ऑफिशीयल कर चुके हैं। वहीं हाल ही में एक इंटरव्यू में मलाइका अरोड़ा ने ये खुलासा भी कर दिया है कि, लॉकडाउन के दौरान वो अर्जुन कपूर के साथ ही क्वारंटीन थीं और वो समय सबसे ज्यादा खास था।

क्या कहा मलाइका अरोड़ा:

अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा ने हाल ही में एक इंटरव्यू में इन सब बातों से पर्दा उठाया है। दरअसल, उनसे एक सवाल पूछा गया था, वो ये कि वो किस एक्टर के साथ क्वारंटीन में रहना चाहेंगी जो बहुत ही एंटरटेनिंग हो। इस पर मलाइका ने कहा कि, वो क्वारंटीन के दौरान एक बेहद ही मज़ेदार एक्टर के साथ रह रही थीं और सब जानते हैं कि, वो अर्जुन कपूर ही थे।

बता दें कि, कोरोना वायरस महामारी के कारण लगे लॉकडाउन में मलाइका और अर्जुन साथ में रह रहे थे। लॉकडाउन खत्म होने के बाद दोनों सितंबर में कोविड पॉजिटिव पाए गए। जिसके बाद दोनों क्वारंटीन के दौरान भी साथ में ही रहे थे।

हाल ही में कुछ दिनों पहले मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर को करीना कपूर और सैफ खान के साथ धर्मशाला गए थे। दरअसल, अर्जुन कपूर और सैफ अली खान अपनी अपकमिंग फिल्म 'भूत पुलिस' की शूटिंग कर रहे थे। अर्जुन कपूर ने अपनी फिल्म भूत पुलिस के बारे में बात करते हुए कहा, "फिल्म को 'फिल्म को शूट करना मजेदार था। कोरोना वायरस के बाद फिल्म इंडस्ट्री के लिए बहुत कठिन समय है, लेकिन मैं खुश हूं कि, अब इंडस्ट्री दोबारा खड़ी हो रही है और बहुत ही सावधानी से शूट कर रही है। सभी सेफ्टी मेजर के बाद शूट शुरू की गई है।"

अर्जुन कपूर ने शेयर की गोवा से तस्वीर:

मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर नए साल का स्वागत करने के लिए गोवा पहुंच चुके हैं। इस पूरे हफ्ते यह कपल गोवा में रहने वाला है और इन्हें जॉइन करने के लिए मलाइका की छोटी बहन अमृता अरोड़ा भी गोवा पहुंच चुकी हैं। सोशल मीडिया पर गोवा में इंजॉय करती हुई तस्वीरें सामने आई हैं। अर्जुन कपूर ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर गोवा से अपनी मलाइका और अमृता की तस्वीर शेयर की हैं, जिनमें ये सभी बीच पर चिल करते दिखाई दे रहे हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT