Malaika Arora
Malaika Arora Sudha Choubey - RE
सेलिब्रिटी

मलाइका अरोड़ा को मालदीव में दिखे डायनासोर के अंडे, फोटो शेयर कर फैन्स से पूछा ये सवाल

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) इन दिनों मालदीव में अभिनेता अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) के साथ छुट्टियां इंजॉय कर रहीं हैं। बीते दिनों उन्होंने यहां से दोनों ने अपनी तस्वीरें शेयर की थी। जिसमें वह हॉट अंदाज में नजर आईं, तो वहीं अर्जुन समुद्र किनारे आराम फरमाते हुए दिखाई दिए। लेकिन इन तस्वीरों में खास बात यह थी कि, दोनों ने सोलो तस्वीर को शेयर किया था। अब मलाइका ने एक ऐसी फोटो शेयर की है, जिसके बाद सभी की उत्सुकता बढ़ गई है।

मलाइका अरोड़ा ने शेयर किया पोस्ट:

हाल ही में अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा ने अपने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है, जो खूब वायरल हो रही है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए मलाइका ने फैंस से एक सवाल भी पूछा है। उन्होंने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है, "डायनासोर के अंडे हैं?" इसके आगे उन्होंने लिखा है, "#Khalesi." इस फोटो की बात करें, तो इसमें तीन बड़े आकार के अंडे जैसा कुछ नजर आ रहा है।

मलाइका अरोड़ा को मालदीव में दिखे डायनासोर के अंडे, फोटो शेयर कर फैन्स से पूछा ये सवाल

साइकिल चलाती नजर आईं मलाइका:

इसके अलावा मलाइका ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक अन्य वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वह साइकिल चलाती नजर आ रही हैं। उनके पीछे अर्जुन कपूर हैं, जो वीडियो बना रहे हैं। वहीं एक अन्य तस्वीर में वह बिकिनी पहने हैं और कैमरे की ओर देख रही हैं। सन किस्ड फोटो में मलाइका बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

मलाइका अरोड़ा को मालदीव में दिखे डायनासोर के अंडे, फोटो शेयर कर फैन्स से पूछा ये सवाल

मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर लंबे समय से अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में हैं। कई मौके पर दोनों को एक साथ देखा जाता है। हालांकि कुछ दिनों से ऐसा माना जा रहा था कि, मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर के बीच रिश्ते खत्म हो गए हैं और लंबे समय से दोनों के बीच कोई बात नहीं हुई है। जिससे उनके ब्रेकअप की खबरें जोरों पर थीं, लेकिन दोनों को साथ में मालदीव में वेकेशन मनाते देख लोगों के मुंह पर ताले लग गए हैं।

वहीं, अगर अर्जुन कपूर के वर्क फ्रंट की बात करें, तो अर्जुन कपूर पिछली रिलीज फिल्म 'भूत पुलिस' में नजर आए थे। वहीं अब वो जल्द ही फिल्म 'एक विलेन रिटर्न' में नजर आएंगे। फिल्म सस्पेंस थ्रिलर से भरपूर होगी। वहीं मलाइका अरोड़ा की बात करें, तो मलाइका इन दिनों सोनी टीवी के चर्चित डांस रियलिटी शो 'इंडिया बेस्ट डांसर 2' को जज करती हुई नजर आ रहीं हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT