नए साल पर मलाइका अरोड़ा ने अर्जुन कपूर संग शेयर की फोटो
नए साल पर मलाइका अरोड़ा ने अर्जुन कपूर संग शेयर की फोटो Social Media
सेलिब्रिटी

नए साल पर मलाइका अरोड़ा ने अर्जुन कपूर संग शेयर की फोटो, हो रही है वायरल

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड की हॉट एंड फिट अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा इन दिनों अपनी फैमिली और अर्जुन कपूर के साथ गोवा में हैं और नए साल के अवसर पर मलाइका ने फैमिली, फ्रेंड्स और अर्जुन कपूर को साथ कई फोटो शेयर की हैं। हाल ही में मलाइका ने अर्जुन कपूर के साथ एक प्यारी सी फोटो शेयर की है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। मलाइका ने अपने सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस को नए साल की शुभकामनाएं भी दी हैं।

मलाइका अरोड़ा ने शेयर की तस्वीर:

अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा ने अपने सोशल मीडिया पर जो तस्वीर शेयर की है, उसमें वह अर्जुन के कंधे पर हाथ डाले बैठी हैं। उन्होंने फोटो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, "यह नई भोर है, नया दिन है, यह नया साल है 2021।" साथ में हमेशा आभारी होने का हैशटैग भी दिया है।

मलाइका ने शेयर की पूल वाली तस्वीर:

मलाइका अरोड़ा ने पुराने साल को विदा काफी खुश होकर किया था। उन्होंने पूल की तस्वीर पोस्ट करके लिखा था, "यिप्पी गुडबाय 2020... मैं बेहतरीन 2021 के लिए प्रार्थना और उम्मीद करती हूं।" मलाइका ने अपने गोवा वकेशन की कई खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं। उनकी सभी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

मलाइका अरोड़ा ने साल 2020 के आखिरी दिन आज 31 दिसम्बर को अपने Pet डॉग के साथ अपनी इस साल की सबसे क्यूट तस्वीर शेयर की है। उन्होंने लिखा है, "kisses और प्यार, इस साल का आखिरी दिन।" मलाइका इस Pet axl के साथ अक्सर तस्वीरें और वीडियो शेयर किया करती थीं। बता दें कि, यह PET मलाइका की बहन अमृता अरोड़ा का है और उसे वह भी बेहद प्यार करती हैं।

बता दें कि, मलाइका अरोड़ा ने अपने डांस के जरिए जबरदस्त पहचान बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। अपने डांस के साथ-साथ वह अपने लुक्स और स्टाइल से भी लोगों का खूब ध्यान खींचती हुई दिखाई देती हैं। हाल ही में मलाइका अरोड़ा बतौर जज 'इंडियाज बेस्ट डांसर' में दिखाई दी थीं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT