ओणम के खास मौके पर माँ के घर पहुँची मलाइका अरोड़ा
ओणम के खास मौके पर माँ के घर पहुँची मलाइका अरोड़ा Social Media
सेलिब्रिटी

ओणम के खास मौके पर माँ के घर पहुँची मलाइका अरोड़ा, पकवान का लिया आनंद

Sudha Choubey

आज ओणम के शुभ अवसर पर बॉलीवुड की हॉट अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा आखिरकार 5 महीनों के बाद अपनी मां से मिलीं। 5 महीनों बाद मां के घर गईं मलाइका अरोड़ा ने बड़े ही शानदार तरीके से फैमिली के साथ ओणम पर्व एंजॉय किया। इस मौके पर मलाइका अरोड़ा की मां ने बहुत ही स्वादिष्ट पकवान बनाए, जिसे सभी ने मजे से खाया। इस दौरान की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

ओणम के खास मौके पर माँ के घर पहुँची मलाइका अरोड़ा

मलाइका ने शेयर की तस्वीरें:

मलाइका अरोड़ा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। हाल ही में उन्होंने कुछ फोटोज शेयर की हैं, जिसमें वह परिवार के साथ ओणम मना रही हैं। मलाइका ने अपनी बहन अमृता अरोड़ा के साथ जो तस्वीरों शेयर की हैं, उसमें वह डाइनिंग टेबल पर बैठीं हैं और केले के पत्ते पर खाना खा रही हैं। मलाइका ने तस्वीरों को शेयर कर कैप्शन दिया है, "हमारा टेबल सज गया है, अंतत: 5 महीने के बाद हम सभी अपने माता-पिता के घर ओणम के मौके इकट्ठा हुए हैं, धन्यवाद मां इस प्यार के लिए।"

ओणम के खास मौके पर माँ के घर पहुँची मलाइका अरोड़ा

वायरल हो रही हैं पकवानों की तस्वीरें:

वायरल तस्वीरों में डाईनिंग टेबल पर रखे पकवान बेहद लजीज लग रहे हैं। इन फोटोज में मलाइका अरोड़ा, उनकी मां जेसी पॉलीकार्प, बहन अमृता अरोड़ा, जीजा शकील और उनके बच्चे उत्सव में केले के पत्तों पर इन व्यंजनों का स्वाद लेते हुए दिखाई दिए। इस ओणम साद्या में अप्पे, इंजी पुली, कनीमांगा अचार, मांगा अचार, वेदुकपुली नारंगा अचार, चमांती, मोरू मलाकू, काया वराथटू, शरकरा वराटी, पप्पाडम, नेन्द्रन पाजहम, सम्बारम, मट्टा चोरू, सांभर, नेई, ओलन, पुलीसेरी, एवियल, मटांगा एरिसेरी, वेल्लारिका पचाडी जैसे और भी कई व्यंजन शामिल थे।

ओणम के खास मौके पर माँ के घर पहुँची मलाइका अरोड़ा

वहीं अगर मलाइका अरोड़ा के वर्क फ्रंट की बात करें, तो मलाइका इन दिनों सोनी टीवी के शो 'इंडियाज बेस्टर डांसर' में जज के रोल में नजर आ रही हैं। कोरोना काल में इस शो की शूटिंग शुरु हो गई है। पूरी सावधानी के साथ मलाइका शो की शूटिंग करती है। शो में उनके अलावा गीता कपूर और टेरेंस लुईस भी जज की भूमिका में नजर आते हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT