मलाइका अरोड़ा ने किया अर्जुन कपूर को बर्थडे विश
मलाइका अरोड़ा ने किया अर्जुन कपूर को बर्थडे विश Social Media
सेलिब्रिटी

मलाइका अरोड़ा ने किया अर्जुन कपूर को बर्थडे विश, शेयर की खास फोटो

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता अर्जुन कपूर आज अपना 36वां जन्‍मदिन मना रहे हैं। इस मौके पर एक्टर ने बॉलीवुड इंडस्ट्री के दिग्गज कलाकारों को ताज होटल में पार्टी दी। इस दौरान आलिया भट्ट, रणबीर कपूर, रणवीर सिंह, विजय देवरकोंडा, जाह्नवी कपूर और खुशी कपूर समेत कई सेलेब्स शामिल हुए। जन्‍मदिन के मौके पर अर्जुन कपूर की फैमिली से लेकर उनके दोस्त तक बर्थडे की शुभकामनाएं दे रहे हैं। ऐसे में उनकी गर्लफ्रेंड और अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा भी पीछे नहीं रही हैं। मलाइका अरोड़ा ने सोशल मीडिया पर एक खूबसूरत कपल फोटो डालते हुए खुलकर अपने सनशाइन अर्जुन कपूर को बर्थडे विश किया है।

मलाइका अरोड़ा ने शेयर किया पोस्ट:

अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा ने बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर को उनके 36वें जन्मदिन पर सबसे क्यूट तरीके से विश किया है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए मलाइका ने कैप्शन में लिखा है, "हैप्पी बर्थडे सनशाइन।" इसके साथ उन्होंने हार्टशेप इमोजी का भी इस्तेमाल किया है। इस तस्वीर को अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा के फैंस खूब पसंद कर रहे हैं।

कैसी है तस्वीर:

सामने आई इस फोटो में अर्जुन कपूर, मलाइका अरोड़ा को गले लगाए नजर आ रहे हैं। वहीं मलाइका, अर्जुन की बाहों में मुस्कुराती दिख रही हैं। तस्वीर में मलाइका ने ग्रे रंग का ट्रैक पेंट और सफेद रंग की जैकेट पहनी हुई है। वहीं अर्जुन कपूर काले रंग का शॉर्ट्स और काले रंग की ही टीशर्ट पहने हुए हैं।

बता दें कि, अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा अपने रिश्ते को लेकर हमेशा खबरों में रहे हैं। कई इवेंट्स में दोनों को साथ देखा जा चुका है। हालांकि ये दोनों अब अपने रिश्ते को लेकर काफी सीरियस हैं इसीलिए दोनों ने अपने रिश्ते को सरेआम कर दिया है। अक्सर दोनों एक दूसरे के साथ फोटोज शेयर करते रहते हैं। हालांकि अब फैंस को इन दोनों की शादी का इंतजार है। बता दें, अर्जुन उम्र में मलाइका से करीब 12 साल छोटे हैं। अर्जुन की उम्र 35 साल है, तो मलाइका 47 साल की हैं।

Shehnaaz Gill ने बैकलेस ड्रेस में दिए बोल्ड पोज, अदाओं से जीता फैंस का दिल

सलमान खान ने फिर बढ़ाए मदद के हाथ, सिने वर्कर्स के खाते में भेजे 1500 रुपये

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT