मलयालम एक्टर विजय बाबू हुए गिरफ्तार
मलयालम एक्टर विजय बाबू हुए गिरफ्तार Social Media
सेलिब्रिटी

मलयालम एक्टर विजय बाबू हुए गिरफ्तार, सेक्सुअल हरासमेंट का लगा आरोप

Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। मलयालम अभिनेता-निर्माता विजय बाबू (Vijay Babu) से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आई है। खबर आई है कि, विजय बाबू को आज सोमवार को यौन उत्पीड़न (Sexual Harassment) मामले में गिरफ्तार किया गया है। विजय बाबू यौन उत्पीड़न के एक कथित मामले में गिरफ्तार किया गया है। खबर तो यह भी है कि, इस पूरे मामले की जांच के लिए बनाई गई टीम को सोमवार 3 जुलाई तक ही सुबह 9 बजे से शाम 6 बजे तक विजय बाबू से पूछताछ करने की परमिशन मिली है।

पूछताछ के बाद किया गया गिरफ्तार:

मिली जानकारी के अनुसार, विजय बाबू को पूछताछ के लिए एर्नाकुलम दक्षिण पुलिस स्टेशन के सामने पेश होने पर गिरफ्तार कर लिया गया। बता दें, विजय बाबू को इसी महीने 22 जून को केरल उच्च न्यायालय ने अग्रिम जमानत दी थी। विजय बाबू पर यौन उत्पीड़न के लिए मामला दर्ज किया गया था। एक्ट्रेस ने विजय बाबू पर फिल्म देने के बहाने यौन शोषण का आरोप लगाया था।

ये है पूरा मामला:

कुछ दिनों पहले एक मलयालम एक्ट्रेस ने विजय बाबू के ख‍िलाफ रेप का आरोप लगाया था। विजय बाबू पर आरोप है कि, उन्होंने फिल्मों में काम दिलाने के बदले एक महिला के साथ शारीरिक संबंध बनाए। मामले में पीड़िता ने 22 अप्रैल को अभिनेता विजय बाबू के खिलाफ मामला दर्ज कराया था। इस आरोप के बाद एक्टर ने फेसबुक लाइव के जर‍िए अपने ऊपर लगाए गए आरोपों को झूठा बताया था।

शिकायतकर्ता का कहना:

शिकायतकर्ता ने अपनी शिकायत में कहा है कि, विजय बाबू ने उसे फिल्म में रोल देने का वादा करके एर्नाकुलम में अपने अपार्टमेंट में उसे कई बार प्रताड़ित किया। पीड़िता ने आरोप लगाया कि, विजय बाबू ने उसे नशा दिया और बिना सहमति के उसका यौन शोषण किया।

केस दर्ज होने के बाद दुबई फरार हो गए थे एक्टर:

जानकारी के लिए बता दें कि, विजय बाबू के खिलाफ जब केस दर्ज हुआ था, तो वह दुबई फरार हो गए थे। जून में जाकर वह भारत लौटे हैं। यौन शोषण के अलावा विजय पर पीड़िता के नाम का खुलासा करने का भी आरोप है। उन्होंने फेसबुक लाइव में इस मामले पर रिएक्शन दिया था।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT