मंदिरा बेदी के पति राज कौशल का हार्ट अटैक से निधन
मंदिरा बेदी के पति राज कौशल का हार्ट अटैक से निधन Social Media
सेलिब्रिटी

मंदिरा बेदी के पति राज कौशल का हार्ट अटैक से निधन, शोक में डूबा परिवार

Author : Sudha Choubey

छोटे पर्दे से लेकर बड़े पर्दे पर अपनी पहचान बना चुकी अभिनेत्री मंदिरा बेदी पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। दरअसल, अभिनेत्री मंदिरा बेदी के पति राज कौशल का आज सुबह निधन हो गया। पारिवारिक सूत्रों का कहना है कि, मंदिरा बेदी के पति राज कौशल का निधन दिल का दौरा पड़ने से हुआ है।

हार्ट अटैक से हुआ निधन:

खबरों की मानें, तो राज का निधन हार्ट अटैक की वजह से हुआ है। बता दें, राज ने रविवार को ही अपने दोस्तों के साथ पार्टी की थी, जिसके बाद उन्होंने पार्टी की फोटो भी सोशल मीडिया पर शेयर किया। पेशे से राज डायरेक्टर और प्रोड्यूसर थे। राज ने बतौर अभिनेता अपना करियर शुरू किया था। राज कौशल ने अपने करियर में तीन फिल्मों, 'प्यार में कभी कभी', 'एंथनी कौन है' और 'शादी का लड्डू' का डायरेक्शन भी किया। राज कौशल के निधन को लेकर बॉलीवुड की तमाम सेलेब्स ने शो व्यक्त करना शुरू कर दिया है।

ऐसे हुई थी मंदिरा और राज की मुलाकात:

अभिनेत्री मंदिरा बेदी और राज कौशल की पहली मुलाकात 1996 में मुकुल आनंद के घर पर पहली बार हुई थी। मंदिरा वहां ऑडिशन देने पहुंची थीं और राज, मुकुल आनंद के असिस्टेंट के रूप में काम कर रहे थे। यहीं से दोनों के प्यार की शुरुआत हुई। मंदिरा बेदी ने 14 फरवरी 1999 को राज कौशल से शादी की थी। दरअसल, मंदिरा के माता-पिता उनकी शादी एक फिल्म निर्देशक से कराना चाहते थे। लेकिन दोनों के प्यार के आगे किसी की नहीं चली।

जाने-माने सिलेब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने राज कौशल के निधन की खबर को कन्फर्म किया है। उन्होंने राज कौशल के परिवार की तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा है, "हम लोग एकदम सदमे में हैं कि, अभिनेत्री मंदिरा बेदी के पति और ऐड फिल्ममेकर राज कौशल का दिल का दौरा पड़ने से आज सुबह निधन हो गया है।"

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT