पति राज कौशल को अंतिम विदाई देते हुए भावुक नजर आईं मंदिरा बेदी
पति राज कौशल को अंतिम विदाई देते हुए भावुक नजर आईं मंदिरा बेदी Social Media
सेलिब्रिटी

पति राज कौशल को अंतिम विदाई देते हुए भावुक नजर आईं मंदिरा बेदी

Author : Sudha Choubey

हाल ही में फिल्म इंडस्ट्री से एक बुरी खबर सामने आई। मंद‍िरा बेदी के पति डायरेक्टर-प्रोड्यूसर राज कौशल का आकस्म‍िक निधन हो गया। दिल का दौरा पड़ने से राज ने 49 की उम्र में अपनी अंतिम सांसे लीं। मंद‍िरा बेदी के पति राज कौशल के निधन से सभी सदमे में हैं। राज कौशल के अंतिम बिदाई की कुछ तस्वीरें सामने आई है, जिसमें मंदिरा बेदी भी दिखाई दे रहीं हैं। अपने पति को अंतिम बिदाई देते हुए मंदिरा बेदी की हालत बहुत ही ज्यादा ख़राब हो गई है।

निकाली गई अंतिम यात्रा:

रिपोर्ट्स की मानें, तो निधन के बाद उनकी बॉडी को एम्बुलेंस में रखकर बांद्रा स्थित घर से उनकी अंतिम यात्रा निकाली गई। पति को अंतिम विदाई देते वक्त मंदिर बेदी अपनी सुध बुध खो बैठी थी। वे रोनित रॉय के गले लगकर फूट-फूटकर रोई। मंदिरा फूट-फूटकर रोने लगीं, तब उनके दोस्‍त और ऐक्‍टर रॉनित रॉय ने उन्‍हें सहारा दिया। संभाला और हौसला दिया। उनकी डेड बॉडी को एम्बुलेंस में रखकर शमशान घाट तक ले जाया गया। मंदिर इस दौरान हर पल अपने पति की बॉडी के पास बैठीं रहीं।

पति राज कौशल को अंतिम विदाई देते हुए भावुक नजर आईं मंदिरा बेदी

ये सेलेब्स पहुंचे अंतिम यात्रा में:

मंदिरा के पति राज कौशल का निधन की खबर जैसे ही सामने आई, उनके घर सेलेब्स का आना शुरू हो गया। इस दौरान रोहित रॉय, उनकी पत्नी मानसी, रोनित रॉय सहित कई सेलेब्स अंतिम यात्रा में शामिल होने पहुंचे। मंदिरा बेदी के घर पहुंचे उनके रिश्तेदार और करीबियों ने उनके पति राज कौशल की अर्थी को कंधा दिया।

बॉलीवुड सेलेब्स ने जताया शोक:

बताया जा रहा है कि राज कौशल को बुधवार सुबह 4.30 बजे घर में दिल का दौरा पड़ा और इससे पहले कि, उन्हें डॉक्टर के पास ले जाया जाता, उन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया। राज कौशल के निधन पर बॉलीवुड सेलेब्स ने शोक जताया है।

रोहित रॉय ने शेयर ने शेयर किया पोस्ट:

एक्टर रोहित रॉय और फिल्ममेकर ओनिर ने उनके निधन की पुष्टि सोशल मीडिया पर की। रोहित पोस्ट शेयर करते हुए लिखा है, "मेरा सबसे पुराना और करीबी दोस्त गुज़र गया और मैं उसके अंतिम संस्कार तक में शामिल नहीं हो सकता। आखिरी बार उसे देख नहीं सकता। उसे आखिरी विदाई तक नहीं दे सकता और लोगों को लगता है एक्टर्स का काम बहुत आराम और मज़े का है। ये एक ऐसी नौकरी है, जिससे किसी को ईर्ष्या नहीं होनी चाहिए। भगवान तुम्हारी आत्मा को शांति दे राज कौशल।"

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT