मनीष पॉल ने शेयर की Throwback फोटो, बताया पिंपल्स छुपाने का राज
मनीष पॉल ने शेयर की Throwback फोटो, बताया पिंपल्स छुपाने का राज Syed Dabeer Hussain - RE
सेलिब्रिटी

मनीष पॉल ने शेयर की Throwback फोटो, बताया पिंपल्स छुपाने का राज

Author : Sudha Choubey

टेलीविजन के जाने-माने एक्टर और होस्ट मनीष पॉल (Manish Paul) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वो अक्सर अपने सोशल मीडिया पर दिलचस्प पोस्ट शेयर करते रहते हैं। हाल ही में मनीष पॉल ने सोशल मीडिया पर अपनी शुरुआती दौर के फोटोशूट से एक पुरानी तस्वीर शेयर की है, जब वह एक अभिनेता बनने की तैयारी कर रहे थे।

मनीष पॉल ने शेयर किया पोस्ट:

हाल ही में मनीष पॉल ने अपने सोशल मीडिया पर एक पुरानी तस्वीर शेयर की है, जिसमें उन्हें पहचान पाना मुश्किल है। मनीष की इस फोटो पर उनके फैंस भी रिएक्शन दे रहे हैं। इस तस्वीर को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए मनीष पॉल ने कहा, "मुझे आज भी याद है, आंखों में सपने लिए मालवीय नगर दिल्ली में एक फोटो लैब गया था। उसने मेरे पिंपल्स छुपाने के लिए मुझपे मेकअप भी लगाया था।"

होस्ट मनीष पॉल ने अपने पोस्ट में आगे लिखा है, "भाई हीरो लग रहे हो…और मुझे विश्वास हो गया….कसम से हिम्मत की दाद देनी पड़ेगी इस लड़के की। वैसे मम्मी ने काला धागा भी पहनाया था कि, उनके हीरो बेटे को नजर ना लागे।"

मेहनत के दम पर कमाया नाम:

मालवीय नगर दिल्ली के रहने वाले होस्ट मनीष पॉल ने शोबिज में अपनी यात्रा विभिन्न माध्यमों से शुरू की, जिसमें उन्होंने अंततः सफलता प्राप्त की। एक आरजे और वीजे के रूप में सफलतापूर्वक नाम कमाते हुए, मनीष पॉल ने खुद को एक अभिनेता, होस्ट के साथ-साथ एक गायक के रूप में भी स्थापित किया और हर प्लेटफॉर्म पर अपनी छाप छोड़ी।

इस फिल्म में आएंगे नजर:

वहीं अगर जाने-माने एक्टर और होस्ट मनीष पॉल के वर्क फ्रंट की बात करें, तो वो बहुत ही जल्द धर्मा प्रोडक्शन की फिल्म 'जुग जुग जियो' में नजर आएंगे। इस फिल्म में उनके साथ वरुण धवन, कियारा आडवाणी, अनिल कपूर और नीतू कपूर मुख्य भूमिका में नजर आएंगे।

सलमान के खिलाफ किसी भी तरह का पोस्ट नहीं कर पाएंगे KRK, कोर्ट ने लगाई रोक

अनुपम खेर को शख्स ने पहचानने से किया इनकार, वीडियो शेयर कही यह बात

अक्षय कुमार ने लॉन्च किया 'फिलहाल 2' का फर्स्ट लुक, इस दिन आएगा टीजर

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT