सुशांत को याद करते हुए मनोज बाजपेयी ने सुनाया शूटिंग का किस्सा
सुशांत को याद करते हुए मनोज बाजपेयी ने सुनाया शूटिंग का किस्सा Social Media
सेलिब्रिटी

सुशांत को याद करते हुए मनोज बाजपेयी ने सुनाया शूटिंग का किस्सा, कही यह बात

Author : Sudha Choubey

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत इंडस्ट्री के एक ऐसे स्टार थे, जिन्होंने बहुत कम समय में बड़ी उपलब्धियां हासिल की थीं। 14 जून को दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की पहली डेथ एनिवर्सिरी है। सोशल मीडिया पर उनके फैंस उन्हें हर दिन याद करते हैं। अब ‘द फैमिली मैन’ स्टार मनोज बाजपेयी ने सुशांत सिंह राजपूत के साथ काम करने के दौरान की पुरानी यादें शेयर की हैं। बता दें, मनोज बाजपेयी और सुशांत सिंह राजपूत ने फिल्म ‘सोनचिरैया’ में साथ में काम किया था।

मनोज बाजपेयी ने सुशांत को लेकर कही यह बात:

एक इंटरव्यू में मनोज बाजपेयी ने सुशांत सिंह को याद करते हुए बताया कि, उन्हें जब इस बात की जानकारी मिली की सुशांत अब इस दुनिया में नहीं रहे, तो इस बात पर यकीन ही नहीं हुआ। उन्होंने बताया कि, दिवंगत अभिनेता को सितारों और ग्रहों को लेकर बहुत रुचि थी। वह अक्सर इनके बारे में बातें करते रहते थे। पिंकविला से बात करते हुए हुए मनोज बाजपेयी ने कहा कि, जब आपने पास्ट टेंस के बारे में बात की, तब मुझे लगा कि सुशांत हमारे बीच नहीं हैं। मुझे अभी भी इस बात पर यकीन नहीं हो पा रहा है।

मनोज बाजपेयी ने बताया कि, "फिल्म 'सोनचिरैया' की शूटिंग के दौरान हम एक साथ पार्टी करते थे। उसके पास एक महंगा टेलीस्कोप था, जिसे वह अपने साथ लाया था। यहां तक कि, हम भी सितारों को देखने के लिए इस्तेमाल करते थे। वह आकाशगंगा और ग्रहों के बारे में समझाता था। उसके बारे में मेरी ये यादें हैं।"

इन फिल्मों में सुशांत ने किया काम:

बता दें कि, पिछले साल सुशांत सिंह राजपूत अपने मुंबई स्थित फ्लैट में मृत पाए गए थे। उनके निधन से उनके फैंस, दोस्त और परिवार वाले हैरान रह गए थे। टीवी से अपने करियर की शुरुआत करने वाले सुशांत को सीरियल 'पवित्र रिश्ता' से पहचान मिली थी। इससे पहले उन्होंने बैकग्राउंड डांसर के तौर पर भी काम किया। बॉलीवुड में उन्होंने 'काई पो छे’, 'एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी’ और 'केदारनाथ' में साथ काम किया था।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT