Manoj Bajpayee Statement
Manoj Bajpayee Statement Social Media
सेलिब्रिटी

मनोज बाजपेयी का बयान, मेरे कोरोना संक्रमित होने के लिए कोई और है जिम्मेदार

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड में कोरोना वायरस की लहर एक बार फिर तेजी से देखने को मिल रही है। हाल ही में बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता मनोज बाजपेयी कोरोना पॉजिटिव पाए गए। एक्टर इस वक्त होम क्वारन्टीन में हैं और नियमों का पालन करते हुए जरूरी दवा ले रहे हैं। कोरोना से संक्रमित होने पर मनोज बाजपेयी ने एक बड़ा बयान दिया है। उन्होंने बताया कि कैसे किसी और की गलती के चलते वह कोरोना वायरस का शिकार हो गए।

मनोज बाजपेयी ने कही यह बात:

एक वर्चुअल मीडिया इंटरेक्शन के दौरान मनोज बाजपेयी ने कहा, "कोरोना वायरस से संक्रमित होने के बाद मैंने खुद को क्वारंटाइन कर रखा है। मैं इसलिए इसका शिकार हुआ, क्योंकि कोई और रूल्स फॉलो नहीं कर रहा था। अगर कोविड 19 को लेकर प्रोटोकॉल ठीक से फॉलो किए जाते, तो कोई दिक्कत नहीं होती।"

उन्होंने आगे कहा, "प्रोडक्शन हाउस को इस बात का ख्याल रखना चाहिए कि, वहां मौजूद हर शख्स प्रोटोकॉल फॉलो कर रहा है या नहीं। ज़ाहिर है हम फिल्म तभी पूरी कर सकते हैं, जब हम कोविड 19 के प्रोटोकॉल फॉलो करेंगे। सेनेटाइज़र और मास्क अब हमारी ज़िदगी का हिस्सा बन गए हैं, हमें इसके साथ ही काम करना होगा।"

रिकवर हो रहे हैं मनोज बायपेयी:

बता दें कि, मनोज बायपेयी से पहले 'डिस्पैच' के डायरेक्टर कोरोना संक्रमित पाए गए थे। अभिनेता मनोज बाजपेयी की टीम ने भी स्टेटमेंट जारी कर एक्टर के कोरोना पॉज‍िट‍िव होने की बात को कंफर्म किया है। बयान के मुताबिक, डायरेक्टर के कोरोना से संक्रमित होने के बाद मनोज बाजपेयी को कोरोना पॉज‍िट‍िव पाया गया है। शूट‍िंग बंद कर दी गई है और कुछ ही महीनों में दोबारा शुरू की जाएगी। मनोज बाजपेयी दवा ले रहे हैं और रिकवर हो रहे हैं। वे अभी घर पर सेल्फ क्वारन्टीन में हैं और सभी जरूरी सावधानी बरत रहे हैं।

मनोज बाजपेयी की आने वाली फिल्में:

वहीं अगर मनोज बाजपेयी के वर्क फ्रंट की बात करें, तो वे 'साइलेंस', 'द फैमिली मैन' और 'डिस्पैच' में नजर आएंगे। फिलहाल उनके प्रोजेक्ट्स की शूट‍िंग रुक गई है जिनके रिज्यूम होने में वक्त लगने वाला है। मनोज बाजपेयी की फिल्म 'साइलेंस' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। ज़ी स्टूडियोज द्वारा निर्मित और अबन भरूचा देवहंस द्वारा निर्देशित, फिल्म में मनोज बाजपेयी, प्राची देसाई और अर्जुन माथुर ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। 'साइलेंस ... कैन यू हियर इट?' का प्रीमियर 26 मार्च 2021को ज़ी5 पर होगा।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT