The Family Man 2: पंकज त्रिपाठी ने दी बधाई
The Family Man 2: पंकज त्रिपाठी ने दी बधाई Syed Dabeer Hussain - RE
सेलिब्रिटी

The Family Man 2: पंकज त्रिपाठी ने दी बधाई, तो मनोज बाजपेयी ने कही यह बात

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड अभिनेता मनोज बाजपेयी इन दिनों अपनी वेब सीरीज 'द फैमिली मैन 2' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। उनकी बहुप्रतीक्षित वेब सीरीज 'द फैमिली मैन 2' रिलीज हो चुकी है। दर्शक 'द फैमिली मैन 2' को काफी पसंद कर रहे हैं। वहीं कई फिल्मी सितारों ने भी मनोज बाजपेयी की इस वेब सीरीज की जमकर तारीफ की है। हाल ही में अभिनेता पंकज त्रिपाठी ने ट्विटर पर मनोज को बधाई दी, तो मनोज बाजपेयी ने उन्हें भोजपुरी भाषा में और बिहारी अंदाज में रिप्लाई किया। जिसकी काफी चर्चा हो रही है।

पंकज त्रिपाठी ने किया ट्वीट:

अपनी दमदार एक्टिंग के लिए मशहूर अभिनेता पंकज त्रिपाठी ने अपने सोशल मीडिया साइट ट्विटर पर ट्वीट करके मनोज बाजपेयी की वेब सीरीज 'द फैमिली मैन 2' की तारीफ की है। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है, "वाह बधाई और शुभकामनाएं भैया पूरी टीम को, जय हो।" पंकज त्रिपाठी के इस ट्वीट पर मनोज बाजपेयी ने खास अंदाज में जवाब दिया।

मनोज बाजपेयी ने दिया रिएक्शन:

वहीं पंकज त्रिपाठी के इस ट्वीट पर मनोज बाजपेयी ने मजाकिया अंदाज में रिएक्शन दिया है। उन्होंने भोजपुरी भाषा में पंकज त्रिपाठी से कहा है कि, अगर 'द फैमिली मैन 2' अच्छी लगे, तो फोन करना वर्ना मछली खिला देना। मनोज बाजपेयी ने अपने ट्वीट में लिखा है, "धन्यवाद त्रिपाठी जी !!! समय मिलते ही सपरिवार देख डालिए !! नीक लागी त फोन करिहा, आ ना लागी तो मछरि खिया दिहा।" फैंस और तमाम सोशल मीडिया यूजर्स उनके ट्वीट को खूब पसंद कर रहे हैं।

इस दिन रिलीज हुई थी वेब सीरीज:

बता दें कि, 'द फैमिली मैन' के दूसरे सीजन का प्रसारण 3 जून से शुरू हो चुका है। सीरीज में लोकप्रिय अभिनेता मनोज बाजपेयी, जहां सीजन वन के अपने किरदार को दोहराते नजर आए, वहीं प्रियमणि राज, शारिब हाशमी, सीमा विश्वास, दर्शन कुमार, शरद केल्कर, सनी हिंदुजा और श्रेया धनवंतरी जैसे कलाकारों को भी अहम भूमिकाओं में शामिल किया गया। वहीं इस बार इसमें सामंथा अक्क‍िनेनी भी नजर आईं। फैमिली मैन के पहले सीजन की तरह ही यी सीजन भी वाहवाही बटोर रहा है। इसके साथ ही इसके तीसरे सीजन को लेकर भी खुलासा हो गया है। द फैमिली मैन 2 के अंत में मेकर्स ने तीसरे सीजन की कहानी की ओर इशारा कर दिया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT